रुद्रप्रयाग-केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने किये बाबा केदार के दर्शन, पुनर्निर्माण कार्योंं को लेकर ही ये बात

रुद्रप्रयाग-आज केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक केदारनाथ पहुंचे और बाबा केदार के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ धाम में हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लिया और कहा कि वह इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे। बाबा केदार के दर्शन के बाद निशंक ने भगवान बदरीनाथ का भी आशीर्वाद
 | 
रुद्रप्रयाग-केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने किये बाबा केदार के दर्शन, पुनर्निर्माण कार्योंं को लेकर ही ये बात

रुद्रप्रयाग-आज केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक केदारनाथ पहुंचे और बाबा केदार के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने केदारनाथ धाम में हो रहे पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लिया और कहा कि वह इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे। बाबा केदार के दर्शन के बाद निशंक ने भगवान बदरीनाथ का भी आशीर्वाद लिया।

त्रिवेन्द्र सरकार की मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, ऐसे शुरू करें मसाला उद्योग
बता दें कि चारधाम की यात्रा अब कुछ दिन और चलेगी। 19 नवंबर तक चारों धामों के कपाट बंद हो जाएंगे। शीतकालीन गद्दी स्थलों में पूर्व परंपरा के अनुसार शीतकाल में पूजा अर्चना की जाएगी। अभी तक देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड की ओर से पौने तीन लाख ई-पास जारी किए गए हैं। इसमें 2.80 लाख यात्रियों ने चारों धामों में दर्शन किए हैं। देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रविनाथ रमन ने बताया कि बुधवार को 1065 तीर्थ यात्रियों को ई-पास जारी किए गए हैं। देवस्थानम बोर्ड के मीडिया प्रभारी डा. हरीश चंद्र गौड़ ने बताया कि कोरोना काल में 12 जून से शुरू हुई यात्रा में अभी तक 127729 यात्री केदारनाथ पहुंचकर दर्शन कर चुके हैं।