देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम का हल्ला बोल, महिलाओं और दलितों का ऐसे हो रहा शोषण

देहरादून- आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की दमनकारी नीतियां आम आदमी के शोषण का कारण हैं। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकारों पर दलितों की अनदेखी का आरोप लगाया। आज महिला व दलित उत्पीडऩ के विरोध में कांग्रेस
 | 
देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम का हल्ला बोल, महिलाओं और दलितों का ऐसे हो रहा शोषण

देहरादून- आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की दमनकारी नीतियां आम आदमी के शोषण का कारण हैं। उन्‍होंने केंद्र व राज्य सरकारों पर दलितों की अनदेखी का आरोप लगाया। आज महिला व दलित उत्पीडऩ के विरोध में कांग्रेस कार्यकत्र्‍ताओं के गांधी पार्क में धरना दे रही है।

नैनीताल- जिलाधिकारी ने किया सड़क नवीनीकरण का ऐलान, इस दिन तक बंद रहेगा भवाली-नैनीताल मोटर मार्ग

प्रीतम ने कहा कि समाज कल्याण विभाग की छात्रवृत्‍ति समय पर न मिलने के कारण छात्रों को शिक्षण संस्थानों व विद्यालयों से निकाला जा रहा है। समाज कल्याण विभाग से जारी की जाने वाली वृद्धावस्था पेंशन, विधवा पेंशन, विकलांग पेंशन आदि दी जाने वाली पेंशन पात्र को समय पर न मिलने कि शिकायतें आए दिन प्राप्त हो रहीं हैं, इसकी तत्काल समीक्षा करते हुए इसमें शीघ्र सुधार हो।

भीमताल-ओखलकांडा में गहरी खाई में समाई कार, एक की मौत दूसरा चट्टान में फंसा

प्रीतम ने कहा कि भाट, सिख जाति जो इस राज्य में अन्य पिछड़ा वर्ग के अंतर्गत आती है अन्य राज्य कि भांति उत्तराखंड राज्य में भी इन्हे अनुसूचित जाति वर्ग में सम्मलित किया जाए। इस दौरान महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, अमीचंद सोनकर, अजय बेलवाल आदि मौजूद रहे।