रुद्रपुर - बंसल ज्वैलर्स' पर फेस्टिवल ट्रिपल धमाका स्कीम, सोना, चांदी, हीरा खरीदने का मौका ग्राहकों से चूक न पाएं,

 | 

रुद्रपुर। उत्तराखंड में कुमाऊँ के रुद्रपुर और हल्द्वानी में बंसल ज्वैलर्स के शोरूम पर इस फेस्टिवल ट्रिपल धमाका ऑफर है। स्वर्ण आभूषण की मेकिंग और डायमंड ज्वैलरी में डायमंड के मूल्य में बम्पर छूट का ऑफर दिया जा रहा है। यह छूट 30 प्रतिशत तक है। वैसे भी यह फेस्टिवल आपके लिये स्वर्ण आभूषण और डायमंड ज्वैलरी खरीदने के लिये शुभ है और ऊपर से इतनी छूट अब आप खुल कर अपनी ज्वैलरी यहाँ से खरीद सकते हैं।

Bansal Saree

इसके साथ ही साथ रुद्रपुर और हल्द्वानी के शो रूम पर प्रत्येक 60 हज़ार रुपये मूल्य की खरीद पर लकी ड्रा का कूपन डाला जायेगा। जिसमें इनाम जीतने का सुनहरा अवसर भी मिलेगा। स्वर्ण आभूषण खरीद पर आप पुरस्कार के हकदार बन सकते हैं। 

लाखो रुपये के लकी ड्रा एवं गिफ्ट रुद्रपुर और हल्द्वानी शोरूम पर अलग अलग निकाले जायेंगे। ड्रा चार नवम्बर को दीपावली के शुभ अवसर पर निकाला जायेगा। प्रत्येक ग्राहक को सरप्राइज गिफ्ट दिया भी जाएगा।

Bansal jewellers owner

 *हॉल मार्क और ज़्यादा फैलाव की ज्वैलरी* 

बंसल ज्वैलर्स के रुद्रपुर और हल्द्वानी शो रूम में शुद्धता ओर नये मनमोहक डिजाइनों के स्वर्ण आभूषण जैसे होलो पैटर्न, एंटीक ज्वैलरी, ट्रेडिशनल ज्वैलरी, कलकत्ता ज्वैलरी, टर्की ज्वैलरी, कुमाउँनी ज्वैलरी, गढ़वाली ज्वैलरी, राजस्थानी ज्वैलरी आदि की सारी रेंज उपलब्ध है। 

Devi Maa Dental

विशेष रूप से बंसल ज्वैलर्स के शोरूम पर हल्के वजन में ज़्यादा फैलाव की ज्वैलरी उपलब्ध है।100ग्राम के लुक वाले आभूषण मात्र 60/70 ग्राम में उपलब्ध हैं। डायमंड ज्वैलरी की रेंज मात्र 5 हज़ार से शुरू है। 

 *सिल्वर ज्वैलरी और गिफ्ट आइटम का विस्तार* 

अब बंसल ज्वैलर्स के रुद्रपुर शो रूम के भीतर ही स्वर्ण आभूषणों के साथ-साथ सिल्वर (चाँदी) का एक अलग भव्य शोरूम स्थापित किया गया है। जिसमें सिल्वर (चाँदी) की भरपूर रेंज मिलेगी।आभूषणों के साथ सुन्दर डिजाइनों के गिफ्ट आइटम भी मौजूद हैं। विशेष कर त्यौहारों के मौके पर सिल्वर के बर्तन, पायजेब, बिछवे, टाप्स, सिक्के, मूर्तियों के साथ अनमोल और आकर्षक गिफ्ट भी उपलब्ध हैं। जिनकी रेंज 500 रुपये से शुरू होकर एक लाख रुपये मूल्य तक है।

 *हॉल मार्क की ज्वैलरी*

 
आपको बता दें कि 'बंसल ज्वैलर्स' के रुद्रपुर और हल्द्वानी के शो रूम पर हॉल मार्क के साथ शुद्धता से भरपूर स्वर्ण आभूषण मिलते हैं। 'बंसल ज्वैलर्स' की स्थापना 25 सितम्बर 2014 को हुई थी। स्वर्ण आभूषण के क्षेत्र में बंसल ज्वैलर्स ने ग्राहकों के भरोसे के साथ अपनी अलग पहचान बनाई है। 

 *प्रदीप बंसल ने दी फेस्टिवल पर सभी को दी शुभकामनाएं* 
      
बंसल ज्वैलर्स के स्वामी प्रदीप बंसल ने त्यौहारों के शुभ अवसर पर सभी ग्राहकों को शुभकामनाये देते हुए अपील की है कि अपने त्यौहार, शादी या किसी भी मौके पर ज्वैलरी खरीदनी हो तो एक बार को बंसल ज्वैलर्स पर अवश्य आएं और आज के नये नये डिज़ाइन की ज्वैलरी की खरीददारी कर आनंद का अनुभव प्राप्त करें। प्रदीप बंसल ने बताया हमारा वायदा है कि आपको अपनी पसंद की ज्वैलरी खरीदने के लिये अब दिल्ली, मुंबई, कलकत्ता या जयपुर जाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा है कि कम वजन में ज़्यादा फैलाव की रेंज आपका मनमोह लेगी।  Bansal jewellers owner image widget