देहरादून- दो दिन के भीतर वापस होंगे दायित्वधारियों की सुविधाएं, मुख्य सचिव ने जारी किया ये आदेश

देहरादून- तीरथ सरकार ने कुछ तीन पहले ही त्रिवेन्द्र सरकार के कार्यकाल में दर्जा मत्री बने सभी दायित्व धारियों के दायित्व समाप्त करने का आदेश जारी किया था। अब आज मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने दो दिन के भीतर सभी दर्जाधारियों की सुविधाओं को वापस लेने के निर्देश दिए हैं। त्रिवेंद्र सरकार में 120 दायित्व धारियों
 | 
देहरादून- दो दिन के भीतर वापस होंगे दायित्वधारियों की सुविधाएं, मुख्य सचिव ने जारी किया ये आदेश

देहरादून- तीरथ सरकार ने कुछ तीन पहले ही त्रिवेन्द्र सरकार के कार्यकाल में दर्जा मत्री बने सभी दायित्व धारियों के दायित्व समाप्त करने का आदेश जारी किया था। अब आज मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने दो दिन के भीतर सभी दर्जाधारियों की सुविधाओं को वापस लेने के निर्देश दिए हैं। त्रिवेंद्र सरकार में 120 दायित्व धारियों को नियुक्त किया गया था, जिसे वर्तमान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने मुख्यमंत्री के बाद सभी दायित्व समाप्त कर दिया, लेकिन कई दायित्व धारी सरकारी सुविधाएं ले रहे थे।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-नैनीताल जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीज, अब इस जगहों पर बनाये दो माइक्रोकंटेंनमेंट जोन
जानकारी मिलने के बाद मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने निर्देश जारी करते हुए दो दिनों के अंदर सभी दर्जाधारियों की सुविधाओं को वापस लेने के निर्देश दिए हैं। सभी अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव और प्रभारी सचिव को पत्र जारी करते हुए चीफ सेक्रेटरी ओम प्रकाश सिंह ने निर्देश दिए हैं कि दो अप्रैल को जारी किए गए निर्देश में विभिन्न आयोगोंनिगमों/ परिषदों इत्यादि में नामित/नियुक्त, अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सलाहकार एवं अन्य पदों पर गैर सरकारी महानुभाव को तत्काल प्रभाव से पद मुक्त किया गया है।