देहरादून-बेटी की जन्मदिन की खुशियां मना रहा था परिवार, सामान ले गये पिता की रास्ते में हो गई मौत

देहरादून-सोचा था बाजार से सामान लाकर बेटी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाऊंगा लेकिन भगवान को कुछ हो ही मंजूर थी। काल ने बाजार जाने से पहले ही एक मासूम के पिता को छिन लिया। जिस घर में बेटी के जन्मदिन की तैयारी चल रही थी वहां करूण रूदन से माहौल मातम में बदल गया।
 | 
देहरादून-बेटी की जन्मदिन की खुशियां मना रहा था परिवार, सामान ले गये पिता की रास्ते में हो गई मौत

देहरादून-सोचा था बाजार से सामान लाकर बेटी का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाऊंगा लेकिन भगवान को कुछ हो ही मंजूर थी। काल ने बाजार जाने से पहले ही एक मासूम के पिता को छिन लिया। जिस घर में बेटी के जन्मदिन की तैयारी चल रही थी वहां करूण रूदन से माहौल मातम में बदल गया। बेटी के जन्मदिन के लिए सामान लेने बाजार जा रहे व्यक्ति की बाइक में शिमला बाईपास रोड पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। पिता की मौत की खबर सुन बेटी विलाप करने लगी। पूरे घर में कोहराम मच गया।

Devi Maa Dental

देहरादून-एसटीएफ ने दबोचा ईनामी बदमाश, इतने साल से चल रहा था फरार
बताया जा रहा है कि राजेंद्र सिंह रावत निवासी कांति मार्ट, हरभजवाला की बेटी का नौ अप्रैल को जन्मदिन है। बेटी के जन्मदिन पर घर में पूजन की तैयारी थी। पूजन और जन्मदिन का सामान लेने के लिए राजेंद्र मंगलवार को बाजार के लिए निकले। इस दौरान घर से कुछ ही दूरी पर सामने से आई तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से राजेंद्र कई फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिरे। हादसे में उन्होंने गंभीर चोटें आयी। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।