देहरादून- यहां एयरफोर्स के जवान को मिली हरियाणा के लड़कों से मरवाने की धमकी, पढ़े कैसे दोस्त बना दुश्मन

 | 

एयरफोर्स के जवान को अपने परिचित से ड्राइवर मांगना भारी पड़ गया। परिचित ने जवान की कार हड़प ली और वापस मांगने पर जान से मरवाने की धमकी दे डाली। पूरे मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

कोरोना के चलते हुई थी असुविधा

Bansal Saree

जानकारी के मुताबिक रोशन नौटियाल निवासी पार्वती विहार, चंद्रबनी मूल रूप से धनारी, उत्तरकाशी के रहने वाले हैं। इस समय वह एयरफोर्स में प्रयागराज में तैनात हैं। 29 सितंबर 2020 को वह छुट्टी आए थे। उन्हें दोबारा ड्यूटी पर जाना था, जिसके लिए उन्होंने परिचित सुरेंद्र पांडेय जोकि गाड़ियों की सर्विस करते हैं, से एक रात के लिए चालक की व्यवस्था करने को कहा। सुरेंद्र ने दो अक्टूबर को रवि नाम के ड्राइवर को भेजा, जो उन्हें प्रयागराज तक छोड़ने गया।

कोरोना संक्रमण के चलते यातायात व्यवस्था बंद होने से रवि को वापस आने के लिए कोई वाहन नहीं मिला तो रोशन ने अपनी कार दे दी और कहा कि जब उनका परिवार प्रयागराज आएगा तो उनके साथ गाड़ी भेज देना। रवि ने वापस आकर कार सुरेंद्र को दे दी। 29 अक्टूबर को रोशन का परिवार प्रयागराज आया, लेकिन सुरेंद्र ने कार नहीं भेजी। रोशन के अनुसार, अपनी कार पर जीपीएस लगाया हुआ है, जिससे पता लगा कि सुरेंद्र ने कार का इस्तेमाल चारधाम व अन्य जगहों के लिए किया और पैसा कमाया। संपर्क करने पर सुरेंद्र कार देने को लेकर टालता रहा।

Devi Maa Dental

हरियाणा के लड़को से मरवाने की धमकी

वही 16 मार्च 2021 को रोशन जब छुट्टी आया तो पता लगा कि सुरेंद्र ने कार अनिल नौटियाल को बेच दी है। 10 अप्रैल को सुरेंद्र व अनिल नौटियाल ने रोशन को ढालवाला बुलाया और कहा कि वह कार की आरसी व एनओसी दे दे, नहीं तो वह हरियाणा से लड़के बुलाकर उसे मरवा देंगे। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि धोखाधड़ी व धमकी देने पर आरोपित सुरेंद्र पांडे निवासी सेवलाकलां और अनिल नौटियाल निवासी ढालवाला, टिहरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।