नैनीताल- देवभूमि में यहां शांत वादियों का लुफ्त उठा रहे बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी, सोशल मीडिया में किया ये पोस्ट

 | 

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता मनोज बाजपेयी आजकल उत्तराखंड की वादियों का लुत्फ उठा रहे हैं। वह आबादी से दूर पहाड़ की शांत और प्रकृति के करीब अपनी छुट्टियां गुजार रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पहाड़ की चोटियों और एक इंद्रधनुष की कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

Devi Maa Dental

20 अप्रैल से है लोहाघाट

प्रशंसकों को अपने वर्तमान स्थान के बारे में सूचित करने से परहेज किया, मगर वो पिछले 20 अप्रैल से चंपावत जिले के लोहाघाट के प्रसिद्ध पर्यटन स्थल लोहाघाट में हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर जगह और हर किसी से दूर। अभिनेता मनोज को हाल ही में डिजिटल फिल्म "साइलेंस... कैन यू हियर इट" में एसीपी अविनाश नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में प्राची देसाई, अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहेला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याज्ञनिक भी हैं।

Bansal Saree

जल्द नज़र आएंगे 'द फैमिली मैन'

वह जल्द ही लोकप्रिय वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन में नजर आएंगे। चंपावत के अपर जिलाधिकारी टीएस मर्तोलिया ने बताया कि अभिनेता बाजपेयी एबटमाउंट में हैं। एडीएम ने हाल ही में बाजपेयी से मुलाकात की थी। उल्लेखनीय है कि अभिनेता बाजपेयी पिछले साल नैनीताल के मुक्तेश्वर में थे। उन्होंने वहां से इंटरनेट मीडिया में पहाड़ों की फोटोज शेयर की थी। चिड़ियों की चहचहाहट की वीडियो उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है।