बाजपुर- तेज़ रफ्तार के कहर ने उड़ाये लोगों के होश, सड़क में मची चीख पुकार, ऐसे हुआ हादसा

 | 
बाजपुर के ग्राम महेशपुरा में उस वक्त एक बड़ा हादसा होने से बच गया जब एक तेज गति से जा रहे डंपर ने कार और ई-रिक्शा को पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें ई रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही डंपर चालक वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया। विवाद तो तब बढ़ गया जब घायल ई रिक्शा चालक का भाई पुलिस को शिकायत करने पुलिस चौकी पहुंचा तो पुलिस के सिपाही ने घायल के भाई को पीटकर भगा दिया। 

वही डंपर और वाहनों की टक्कर मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश के मानपुर निवासी हरदेव सिंह अपनी पत्नी के साथ बाजपुर के ग्राम महेशपुरा आ रहे थे। जहां गदरपुर से काशीपुर की ओर जा रहे डंपर ने पहले कार को टक्कर मार दी जिसके बाद डंपर ने ई-रिक्शा को भी चपेट में ले लिया। जिससे ई रिक्शा चालक वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। जहां परिजनों और आसपास के लोगों ने घायल वसीम को बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया लेकिन चिकित्सकों ने घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

Bansal Saree

वही वाहनों की टक्कर की पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वही घायल वसीम के भाई नईम ने बताया कि जब वह घटना की शिकायत करने दोराहा पुलिस चौकी में पहुंचा तो चौकी में तैनात एक सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और चौकी से भगा दिया। वहीं सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि पुलिस ने डंपर को पकड़ लिया है जबकि वाहन चालक मौके से फरार है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा नईम से पूछताछ की गई तो उसने मारपीट की घटना से इनकार कर दिया।