बागेश्वर-इस तारीख से खुलेंगे प्राथमिक स्कूल, शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने दी ये जानकारी

बागेश्वर-मंगलवार को बागेश्वर में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पहली से पांचवीं तक की कक्षाओं का संचालन 15 अप्रैल से किया जाएगा। छठी से 12वीं तक की कक्षाओं का संचालन पहले से ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड 19 की समस्या अभी समाप्त नहीं हुई
 | 
बागेश्वर-इस तारीख से खुलेंगे प्राथमिक स्कूल, शिक्षा मंत्री अरविन्द पाण्डेय ने दी ये जानकारी

बागेश्वर-मंगलवार को बागेश्वर में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पहली से पांचवीं तक की कक्षाओं का संचालन 15 अप्रैल से किया जाएगा। छठी से 12वीं तक की कक्षाओं का संचालन पहले से ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि कोविड 19 की समस्या अभी समाप्त नहीं हुई है। गनीमत है कि अभी बच्चों तक यह बीमारी नहीं पहुंची है। इसे देखते हुए भारत सरकार की गाइडलाइन के तहत 15 अप्रैल से प्राथमिक स्कूलों के संचालन का निर्णय लिया गया है। कक्षा छह से 12वीं तक के विद्यालय पहले से ही संचालित हैं। शत-प्रतिशत कोशिश है कि कोरोना की गाइडलाइन की अनदेखी नहीं की जाएगी। उसका पालन करते हुए प्राथमिक स्कूलों का संचालन किया जाएगा।

Devi Maa Dental

उन्होंने यह भी कहा कि प्राथमिक स्कूलों को खोलने के संबंध में भारत सरकार की जो भी गाइडलाइन होगी उसका पालन किया जाएगा। उन्होंने अभिभावकों, विद्यार्थियों और प्रदेश के लोगों से कोविड गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने चार साल के कार्यकाल में हर क्षेत्र में बेहतर काम किया है। लोगों की समस्याएं कम हुईं है।