हरिद्वार- कोरोनाकाल में लोगो का सहारा बन रहे "बाबा रामदेव", "आर्डर मी" से आपके घरों तक ऐसे पहुंचा रहे पंतजलि दवाईयां

 | 

कोरोना महामारी के फैलते प्रकोप के बीच योग गुरु रामदेव की इम्यूनिटी बूस्टर दवाएं इस संक्रमण से लड़ने में काफी मददगार साबित हो रही है। इतना ही नहीं इन दवाओं को घर बैठे मंगवाने का भी पूरा इंतजाम पंतजलि द्वारा किया गया है। जी हां आप पंतजिल के ऑर्डर मी एप को डाउनलोड कर पंतजलि के किसी भी प्रोडक्ट या दवा को घर बैठे ऑनलाईन मंगवा सकते है। इस एप को प्ले स्टोर से डाउनलोड करके किसी अन्य शॉपिंक एप की तरह इस्तेमाल कर सकते है।

Devi Maa Dental

फ्लिपकार्ड और अमेज़न की तरह करें इस्तेमाल

पंतजलि का ऑनलाइन आर्डर मी एप प्लेस्टोर से फ्री डाउनलोड किया जा सकता है। यह एक ऑनलाइन इ कॉमर्स पोर्टल है। जहां आप फ्लिपकार्ट, अमेज़न, डी मार्ट या वालमार्ट की तरह ऑनलाइन पंतजलि प्रोडक्ट आर्डर कर सकते हैं। वीडियों जारी करते हुए खुद बाबा राम देव ने इस मेक इन इंडिया एप के बारे में जानकारी दी। उनकी माने तो लॉकडाउन और कोविड कर्फ्यू में पंतजलि स्टोर्स में दवाओं व अन्य पंतजलि प्रोडक्ट्स की कमी और समय पर उनकी पूर्ती न होने के चलते तथा ग्राहकों को घर बैठे सुविधा पहुंचाने के लिए आर्डर मी को एक अभियान के तरह बाजार में उतारा जा रहा है।

Bansal Saree

दवाओं में 10 प्रतिशत छूट

उन्होंने बताया कि इस एप से शापिंग करने पर पंतजलि प्रोडक्ट्स पर 5 प्रतिशत जबकि दवाओं पर 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। इस एप में पंतजलि परिधान के वस्त्र भी उपल्बध है। उन्होंने बताया कि घर बैठे लोगो को उनके आर्डर की पूर्ती हरिद्वार पंतजिल योग्यपीठ के आरोग्य भवन से की जा रही है। देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस अभियान में आश्रम के संत, साधवि और बच्चों को ट्रेनिंग दी गई है। उन्होंने बताया कि आर्डर मी के जरिए आने वाले आर्डर को आरोग्य भवन से एक घंटे के अंदर पैक कर भेज दिया जाता है।