नैनीताल मोटर्स के संचालक भूपेश और नितिन अग्रवाल के नाम एक और कीर्तिमान, ये दो खास सम्मान किये अपने नाम

 | 

हल्द्वानी नैनीताल मोटर्स के निदेशक भूपेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल ने जानकारी दी कि हालाहीं में मारुती सुजुकी एरेना और नेक्सा को बेहद की खास अवार्ड से सम्मानित किया गया है। ये खास अवार्ड वर्ष 2021 के उम्दा प्रदर्शन और सफलता को देखते हुए दिया गया है। एरेना को रॉयल प्लैटिनम डीलर जबकि नेक्सा को ऐल्फा डीलर अवार्ड से नवाजा गया है। बता दें कि ये 8वीं बार है जब उन्हें ये खास सम्मान मिला है। 

Bansal Saree

रामपुर रोड स्थित एरेना और नेक्सा के ओनर भूपेश अग्रवाल ने इस सफलता के लिए नैनीताल मोटर्स की पूरी टीम को बधाई दी है। वहीं नितिन अग्रवाल ने कहा कि ग्राहकों को अच्छी सर्विस देने पर ही नैनीताल मोटर्स की अलग पहचान पूरे राज्य ही नहीं बल्कि भारत वर्ष में कई बार सराहा गया है। उन्होंने अपने ग्राहकों को भी भविष्य में बेहतर सर्विस देने की बात कही है।

बता दें नैनीताल मोटर्स की पहचान मारुती सुजुकी एरेना और नेक्सा ब्रैंड की कारों के सबसे बड़े डीलर के रुप में हुई है। नैनीताल मोटर्स के ओनर भुपेश अग्रवाल की माने तो अपने ग्राहको के लिए वह समय-समय पर आकर्षक ऑफर लाने के साथ ही अपने आउटलेट पर भी बदलाव करते रहते है। यही कारण है कि कार लवर्स को उनकी पसंदिदा कार चुनने में आसानी होती है। वही कार सर्विस की बात करें तो उसके लिए भी दोनो शोरुम में अच्छे इंतजामात किये गए है।
 

Devi Maa