नैनीताल- विधायक संजीव आर्य का ऐक्शन, अपने क्षेत्र की जनता के लिए किया ये सराहनीय कार्य

 | 

नैनीताल विधायक संजीव आर्य ने जनहित को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 से अपने क्षेत्र की जनता को तत्काल मदद मिल सके इसके लिए विधायक निधि मिलने के कुछ ही घंटों के भीतर अपने क्षेत्र के अस्पतालों में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने के लिए स्वीकृति दे दी है।

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने की स्वीकृति 

बता दें कि कोरोना संक्रमण के दौर में मौजूदा समय में सबसे ज्यादा आवश्यकता ऑक्सीजन है। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी को लेकर हालात बद से बदतर हो रहे हैं। ऐसे में विधायक संजीव आर्य ने मुख्य विकास अधिकारी को त्वरित पत्र लिखते हुए तत्काल कोविड-19 के दृष्टिगत विधायक निधि से बीडी पांडे राजकीय चिकित्सालय के लिए पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गर्मपानी के लिए पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेतालघाट के लिए पांच ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने की तत्काल स्वीकृति दी है।

सीएम को लिखा था पत्र

बता दें कि विधायक संजीव आर्य ने बीते दिनों कोरोना संक्रमण से पंचायत प्रतिनिधि और निकाय प्रतिनिधियों के लिए मुख्यमंत्री से तत्काल बजट आवंटन करने की मांग की थी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने पंचायतों को भी बजट जारी किया था, क्योंकि कोरोना संक्रमण से लड़ने के लिए गांव से लेकर शहर तक इस समय दवाइयों व उपकरणों की बेहद आवश्यकता है। जिसकी पूर्ती करने के लिए ये मांग की गई थी।