अल्मोड़ा- यहां ट्यूशन से घर लौट रहे छात्र को मिली दर्दनाक मौत, ऐसे सेकेंडो में हुआ हादसा

 | 

पहाड़ में ट्यूशन पढ़ कर साइकिल से घर लौट रहे दो छात्र साइकिल समेत गहरी खाई में जा गिरे। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में घायल को 108 के माध्यम से लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

पूरी घटना गुरुवार शाम की है। जानकारी के अनुसार थकलानी पभ्या गांव निवासी कक्षा 11 का छात्र 16 वर्षीय सुमित कुमार पुत्र प्रकाश चंद्र और कक्षा नौ का छात्र 15 वर्षीय तनिश कुमार पुत्र शंकर लाल भाटगाड़ा में ट्यूशन पढ़ कर साइकिल से अपने घर को लौट रहे थे। तभी अल्मोड़ा-बेरीनाग मार्ग पर गणाईगंगोली से दो किमी दूर जोलियाखेत मोड़ पर उनकी साइकिल अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। छात्रों को गिरता देख लोग मौके पर दौड़े। हादसे के सूचना गांव के लोगों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई।

Bansal Saree

पहुंची गई। हादसे में सुमित कुमार की मौत हो गई जबकि तनिश कुमार गंभीर रूप से घायल था। ग्रामीण ने घायल को खाई से निकाल कर सडक़ तक लाए। जहां से 108 वाहन से गणाईगंगोली अस्पताल लाया गया। जहां पर घायल का उपचार करने वाले फार्मासिस्ट कमल वर्मा ने बताया कि तनिश के सिर पर गंभीर चोट है। उसे हल्द्वानी रेफर किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि दोनों छात्र राइंका गणाईगंगोली के छात्र हैं। वह हर दिन घर से ट्यूशन पढऩे आते-जाते हैं।हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जुट गई। छात्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की माने तो यह मोड़ काफी खतरनाक है। करीब 15 वर्ष पहले यहां पर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें दो लोगों की मौत हुई थी। अब साइकिल सवार छात्रों के गिरने पर एक की मौत हो गई।

Devi Maa Dental