हल्द्वानी- यहां जज को चोर ने ऐसे बनाया अपना शिकार, दिन दहाड़े दिया वारदात को अंजाम

विशेष न्यायाधीश पॉक्सो की कुर्सी पर बैठकर चोरी का प्रयास करते एक आरोपी को धर लिया गया। न्यायिक कर्मियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मोहर्रिर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। 12 जनवरी की दोपहर पॉक्सो कोर्ट में एक
 | 
हल्द्वानी- यहां जज को चोर ने ऐसे बनाया अपना शिकार, दिन दहाड़े दिया वारदात को अंजाम

विशेष न्यायाधीश पॉक्सो की कुर्सी पर बैठकर चोरी का प्रयास करते एक आरोपी को धर लिया गया। न्यायिक कर्मियों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। मोहर्रिर की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। 12 जनवरी की दोपहर पॉक्सो कोर्ट में एक केस में बयान दर्ज किए जा रहे थे। बयान दर्ज करने के बाद पीठासीन अधिकारी कोर्ट से उठकर विश्राम कक्ष पहुंचे तो एक व्यक्ति उनकी कुर्सी पर बैठा मिला।

Devi Maa Dental

वह मेज पर रखी पत्रावलियों, किताबों और मोबाइल चोरी का प्रयास कर रहा था। चोरी के प्रयास का पता चलने पर कोर्ट में हड़कंप मच गया। इसके बाद कोर्ट मोहर्रिर हीरा सिंह ने आरोपी को मौके से पकड़ लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी बनभूलपुरा निवासी मोहम्मद सैफ के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को कोर्ट पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

21 दिन के भीतर दूसरी घटना

21 दिन के भीतर हल्द्वानी जजी से चोरी प्रयास की यह दूसरी घटना प्रकाश में आई है। इससे पहले 24 दिसबंर की रात एसीजेएम और न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय कोर्ट के ताले टूटे थे। पुलिस अभी तक इस घटना का खुलासा नहीं कर पाई है।

Bansal Saree