हल्द्वानी- नैनीताल जिले में कोरोना का कहर, 2 और मौत, आकड़ा पहुंचा इतना

उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। वही नैनीताल जिले में कोरोना संक्रमण के कारण बुधवार को दो और लोगों की मौत हो गई है। जिले में अब तक मरने वालों की संख्या 23 हो चुकी है। बात दें कि रविवार और सोमवार को पांच लोगों ने दम तोड़ा था। शहर के 57
 | 
हल्द्वानी- नैनीताल जिले में कोरोना का कहर, 2 और मौत, आकड़ा पहुंचा इतना

उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है। वही नैनीताल जिले में कोरोना संक्रमण के कारण बुधवार को दो और लोगों की मौत हो गई है। जिले में अब तक मरने वालों की संख्या 23 हो चुकी है। बात दें कि रविवार और सोमवार को पांच लोगों ने दम तोड़ा था। शहर के 57 वर्षीय व्यापारी को सर्दी-जुकाम, बुखार की दिक्कत थी। वह कोरोना टेस्ट के लिए मिनी स्टेडियम गए थे, लेकिन उन्हें डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में भेज दिया गया था।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- नैनीताल जिले में कोरोना का कहर, 2 और मौत, आकड़ा पहुंचा इतना

उन्हें हार्ट की भी दिक्कत थी। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव थी। तबीयत बिगडऩे पर व्यापारी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा आजाद नगर निवासी 60 वर्षीय बुजुर्ग ने भी एसटीएच में दम तोड़ दिया है। वह पांच दिन से अस्पताल में भर्ती था। उसे भी बुखार व कई दिक्कतें थी। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अरुण जोशी ने मौत की पुष्टि की है। वहीं, जिले में अब तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है।

Bansal Saree

कंटेनमेंट जोन में हो रही स्क्रीनिंग व टेस्टिंग

जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने कंटेनमेंट जोन में स्क्रीनिंग के साथ ही टेस्टिंग बढ़ा दी है। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रश्मि पंत ने बताया कि टनकपुर रोड पर सुबह 10 बजे से टेस्टिंग चल रही है। अब भी तक 10 लोगों की टेस्टिंग की जा चुकी है। डॉ. पंत ने बताया कि शहर के अन्य कंटेनमेंट जोन में भी एंटीजन टेस्ट किए जा रहे हैं। इस टेस्ट में आधे घंटे में ही रिपोर्ट आ जाती है।