हल्द्वानी- जनता दरबार में पहुंचे नगरवासियों ने की ये मांगे, जाने सुनकर क्या बोले मुख्यमंत्री सचिव रौतेला

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुख्यमंत्री सचिव और कुमाऊं कमिश्नर राजीव रौतेला ने हल्द्वानी स्थित अपने कैंप कार्यालय में आज जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान हल्द्वानी सहित आसपास के इलाको से पहुंचे सैकड़ो लोगों ने कमिश्नर के सामने अपनी समस्याएं रखी। जनता दरबार में सड़क, बिजली, पानी और पेंशन की समस्या सबसे
 | 
हल्द्वानी- जनता दरबार में पहुंचे नगरवासियों ने की ये मांगे, जाने सुनकर क्या बोले मुख्यमंत्री सचिव रौतेला

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुख्यमंत्री सचिव और कुमाऊं कमिश्नर राजीव रौतेला ने हल्द्वानी स्थित अपने कैंप कार्यालय में आज जनता दरबार लगाकर फरियादियों की समस्याएं सुनी। इस दौरान हल्द्वानी सहित आसपास के इलाको से पहुंचे सैकड़ो लोगों ने कमिश्नर के सामने अपनी समस्याएं रखी। जनता दरबार में सड़क, बिजली, पानी और पेंशन की समस्या सबसे मुख्य रही। जिसको कमिश्नर ने गंभीरता से लेते हुए संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के समाधान करने के निर्देश भी दिए है। इस दौरान कमिश्नर ने कहा कि कई समस्याएं शासन स्तर की भी है जिसके लिए लोगों को देहरादून तक जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि शासन स्तर की कई समस्याएं उनके सामने आई हैं जिसको शासन के संबंधित विभागों को भेजा जाएगा। साथ ही स्थानीय स्तर की जो भी समस्या है, उसके समाधान के लिए 15 दिन की समय सीमा निश्चित की गयी है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- जनता दरबार में पहुंचे नगरवासियों ने की ये मांगे, जाने सुनकर क्या बोले मुख्यमंत्री सचिव रौतेला

पार्किंग बनाने और अतिक्रमण हटाने की मांग

कैंप कार्यालय में बुधवार को आयोजित जनता दरबार में हल्द्वानी नगर वासियों ने कुमाऊं कमिश्नर के समीप शहर में पार्किंग बनाने और अतिक्रमण हटवाने की दो मुख्य मांग रखी है। बता दें नगर की गड़बड़ाई यातायात व्यवस्था का मुख्य कारण, कहीं न कहीं नगर में पार्किंग के लिए पर्याप्त स्थान न होना है। जिस ओर ध्यान देने की मांग आज जनता दरबार में पहुंचे कुछ लोगो ने कमिश्नर के सपीम रखी है। इसके हलावा नगर के मुख्य इलाकों में हुए अतिक्रमण हटाने की भी मांग की गई है। आपको बदा दें अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन द्वारा आये दिन अभियान चलायें जाते किंतु कुछ दिन कार्यवाई करके मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। जिसपर कार्यवाई करने की मांग क्षेत्रवासियों ने कुमाऊं कमिश्नर से की है।

Bansal Saree