रूड़की- यहां बदमाशों ने दिनदहाडे़ लूटा पूरा घर, देखते रह गये परिजन, पढ़िये क्या था मामला

शहर में अक्सर क्राइम की खबरें सामने आती रहती है, आज का मामला रूड़की के भगवानपुर इलाके का है, जहां कुछ आरोपियों द्वारा इलाके के एक घर में भवन स्वामियों को बंधक बनाकर उन्हें लूट ले जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रूड़की के भगवानपुर कस्बे में दिनदहाड़े एक घर में मां
 | 
रूड़की- यहां बदमाशों ने दिनदहाडे़ लूटा पूरा घर, देखते रह गये परिजन, पढ़िये क्या था मामला

शहर में अक्सर क्राइम की खबरें सामने आती रहती है, आज का मामला रूड़की के भगवानपुर इलाके का है, जहां कुछ आरोपियों द्वारा इलाके के एक घर में भवन स्वामियों को बंधक बनाकर उन्हें लूट ले जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार रूड़की के भगवानपुर कस्बे में दिनदहाड़े एक घर में मां और बेटे को कुछ बदमाशों ने बंधक बना लिया।

Devi Maa Dental

बदमाशों ने मां और बेटे दोनों को जानलेवा हथियारों के दम पर डरा-धमका कर घर में स्थित सारा कीमती सामन लूट लिया। बताया जा रहा है, कि बदमाश घर में मौजूद मां बेटे के कनपटी पर तंमचा रख सभी गहने और नकदी लूटकर फरार हो गए। लेकिन बदमाशों की यह पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ितों ने घटना के बाद जानकारी पुलिस को दी, सूचना के दौरान मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले की छानबीन करना शुरू कर दिया है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

Bansal Saree