देहरादून- बीजेपी मंत्रियों के बाद अब कांग्रेस MLA में कोरोना की पुष्टी, यहां चल रहा उपचार

उत्तराखंड में कांग्रेस विधायक को कोरोना होने की खबर से हड़कंप मच गया है। जानकारी मुताबिक पुरोला से कांग्रेस के विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विधायक को तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां फ्लू ओपीडी में डॉक्टर ने उनकी प्राथमिक जांच की।
 | 
देहरादून- बीजेपी मंत्रियों के बाद अब कांग्रेस MLA में कोरोना की पुष्टी, यहां चल रहा उपचार

उत्तराखंड में कांग्रेस विधायक को कोरोना होने की खबर से हड़कंप मच गया है। जानकारी मुताबिक पुरोला से कांग्रेस के विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। विधायक को तबीयत बिगड़ने पर बुधवार को राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां फ्लू ओपीडी में डॉक्टर ने उनकी प्राथमिक जांच की। प्राथमिक जांच में कोरना से मिलते जुलते लक्षण पाए जाने पर डॉक्टरों ने उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा था। वही गुरुवार को विधायक राजकुमार में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Devi Maa Dental

देहरादून- बीजेपी मंत्रियों के बाद अब कांग्रेस MLA में कोरोना की पुष्टी, यहां चल रहा उपचार

प्रदेश में कोरोना से 72 मौत

पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज, उनकी पत्नी समेत परिवार के अन्य सदस्य और उनके स्टाफ से जुड़े कर्मचारियों के बाद अब कांग्रेस के विधायक में कोरोना संक्रमण संकट की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य महकमे में भी हलचल देखी जा रही है।  कोरोना के स्टेट को ऑर्डिनेटर एवं अस्पताल के डिप्टी एमएस डॉक्टर एनएस खत्री ने पुरोला विधायक में कोरोना की पुष्टि की है। इसके अलावा तीन और मरीज अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। जो कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बता दें कि 30 जुलाई शाम तक प्रदेश में 6866 कोरोना के मामले थे। जिसमें 2945 एक्टिव केस शामिल है। 72 लोगो को अभी तक इस घातक वायरस की चपेट में आने से मौत हो चुकी है।

Bansal Saree

यहाँ भी पढ़े

नैनीताल- हाईकोर्ट ने प्रदेश आबकारी सचिव को जारी किया नोटिस, जाने क्या है पूरा मामला

देहरादून- उत्तराखंड शासन का बड़ा एक्शन, ड्यूटी से गायब चल रहे इनते डॉक्टरों के खिलाफ हुई ये कार्यवाई

देहरादून- केन्द्र से अनुमति मिलते ही देवभूमि में शुरु होगी ये पवित्र यात्रा, पर्यटन के क्षेत्र में होंगे ये नये काम