देहरादून- पीआरएसआई के पदाधिकारियों की जनता से अपील, जरुरतमंदो के लिए कर रहे ये नेक काम

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियों ने आज अपने घरों से ही आन-लाइन मीटिंग की। इस दौरान सभी ने देशभर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाऊन को लेकर जनता से भारत सरकार और राज्य सरकार की गाइडलाइन का अनुसरण करने और खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रखने की अपील की है। इन बातों
 | 
देहरादून- पीआरएसआई के पदाधिकारियों की जनता से अपील, जरुरतमंदो के लिए कर रहे ये नेक काम

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के पदाधिकारियों ने आज अपने घरों से ही आन-लाइन मीटिंग की। इस दौरान सभी ने देशभर में चल रहे 21 दिनों के लॉकडाऊन को लेकर जनता से भारत सरकार और राज्य सरकार की गाइडलाइन का अनुसरण करने और खुद को व अपने परिवार को सुरक्षित रखने की अपील की है।

Devi Maa Dental

इन बातों का रखें खास ध्यान

पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष अमित पोखरियाल, उपाध्यक्ष ए.एन.त्रिपाठी, सचिव अनिल सती, कोषाध्यक्ष सुरेश भट्ट, संयुक्त सचिव राकेश डोभाल ने संयुक्त रूप से कहा है कि लोगों को इस मुसीबत की घड़ी में संयम से रहना चाहिए। अपनी साफ-सफाई का ध्यान रखें, समय-समय पर हाथ धोऐं, सेनेटाइज करें, केवल आवश्यक काम के लिए बाहर जाएं और आते की स्नान करें। सोशल मीडिया में उन्हीं जानकारियों और सूचनाओं को साझा करें जो तथ्यात्मक हों ना कि आधी-अधूरी नाकारात्मक जानकारियां को फैलायें।

देहरादून- पीआरएसआई के पदाधिकारियों की जनता से अपील, जरुरतमंदो के लिए कर रहे ये नेक काम

Bansal Saree

बता दें कि पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के बैनर तले सनराइज एकेडमी, देहरादून, साइबर कालेज एजुकेशनल सोसाइटी, आर्ट आफ लिविंग देहरादून, ईको ग्रुप केवल विहार, देहरादून मददगार लोगों को सामग्री वितरित करके सहायता भी पहुँचा रहे हैं। पीआरएसआई के दो सक्रिय सदस्य आकाश शर्मा और वैभव गोयल लाभार्थियों को सामाग्री वितरण में अपना समय दे रहे हैं, सभी सदस्यों ने उनके योगदान को सराहा। पीआरएसआई ने सभी एन.जी.ओ. और जो लोग भी आमजन को सहायता पहुँचा रहे हैं उनसे अपील की है कि वो लोग खुद भी सोशल डिसटेंसिग का पूरा ध्यान रखें और सरकार तथा पुलिस के माध्यम से ही सामग्री का वितरण करायें।

यहाँ भी पढ़े

हल्द्वानी- तबलीगी जमात में शामिल नैनीताल के इन 8 लोगो ने नाम पुलिस ने किये जारी, ऐसे मिली सूचना

LOCKDOWN: रेलवे व एयरलाइंस ने शुरू की टिकट बुकिंग, इतनी तारीख से कर सकेंगे सफर