उत्तराखंड- सत्ता लौटने पर 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे हरदा, जनता से किये कई वादें

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस के सत्ता में लौटने पर प्रदेश में 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने की बात कही है। इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फार्मूले को अपनाने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक परिवार को
 | 
उत्तराखंड- सत्ता लौटने पर 200 यूनिट बिजली मुफ्त देंगे हरदा, जनता से किये कई वादें

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस के सत्ता में लौटने पर प्रदेश में 200 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने की बात कही है। इंटरनेट मीडिया पर अपनी पोस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस महासचिव हरीश रावत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के फार्मूले को अपनाने के संकेत दिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक परिवार को 25 लीटर शुद्ध पीने का पानी भी 2024-25 तक मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा।

Bansal Saree

यही नहीं, उनके वायदों को लेकर हमला करने वालों पर तंज कसते हुए उन्होंने गुलजार की पंक्तियां कहीं। उन्होंने कहा, मचल कर जब भी आंखों में ढलक जाते हैं दो आंसू, सुना है झरनों को बड़ी तकलीफ होती है। एक अन्य पोस्ट में उन्होंने दल बदलुओं की वापसी को लेकर पार्टी हाईकमान के आदेश का उल्लेख करने वाले पार्टी नेताओं को फिर निशाने पर लिया। उन्होंने पूछा कि क्या दलबदलुओं ने कांग्रेस में अर्जी लगाई है। फिर इस प्रसंग में बार-बार हाईकमान का उल्लेख क्यों किया जा रहा है।