उत्तराखंड- रामनगर के जंगलों में मस्ती कर रहे है दारा सिंह के बेटे बिंदु, इस प्रसिद्ध टीवी सीरियल की कर रहे शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता बिंदु दारा सिंह सीरियल की शूटिंग के लिए इन दिनों रामनगर आए हैं। वह यहां की नैसर्गिक सुंदरता और शांत वातावरण के कायल हो गए हैं। उनके अनुसार प्रकृति ने रामनगर को जो दिया है, वह भीड़भाड़ वाले शहरों में नहीं है। इसलिए सैलानी यहां आने को बेताब रहते हैं। बता दें कि
 | 
उत्तराखंड- रामनगर के जंगलों में मस्ती कर रहे है दारा सिंह के बेटे बिंदु, इस प्रसिद्ध टीवी सीरियल की कर रहे शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता बिंदु दारा सिंह सीरियल की शूटिंग के लिए इन दिनों रामनगर आए हैं। वह यहां की नैसर्गिक सुंदरता और शांत वातावरण के कायल हो गए हैं। उनके अनुसार प्रकृति ने रामनगर को जो दिया है, वह भीड़भाड़ वाले शहरों में नहीं है। इसलिए सैलानी यहां आने को बेताब रहते हैं।

Devi Maa Dental

बता दें कि बिंदु सच्ची घटनाओं पर आधारित धारावाहिक ‘सावधान इंडिया’ के एक एपिसोड की शूटिंग के लिए रामनगर पहुंचे है। अभिनेता बिंदु दारा सिंह को रामनगर की प्राकृतिक सुंदरता भा गई है। उन्होंने कॉर्बेट में जंगलों में सफारी का लुत्फ भी उठाया। जंगल सफारी में उन्हें वनराज के दर्शन नहीं हुए। उनका कहना है कि वह अपने परिवार के साथ यहां आएंगे और परिवार को भी रामनगर की खूबसूरती के दीदार कराएंगे।

पिता की सीख हमेशा देती है साथ

उन्होंने कहा कि उन्होंने पिता दारा सिंह के सहयोग से बॉलीवुड में प्रवेश किया। अब उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी सीख हमेशा साहस देती है। बिंदु दारा सिंह के अलावा मशहूर अभिनेत्री मालती डे, निथा सेठी, पूनम माथुर भी धारावाहिक की शूटिंग के लिए रामनगर पहुंची हैं। शूटिंग रामनगर के लखनपुर चौराहे, गर्जिया माता मंदिर सहित कई स्थानों पर हो रही है। अभिनेता बिंदु दारा सिंह करीब एक हफ्ता अपनी टीम के साथ रामनगर में रुकेंगे।

Bansal Saree