उत्तराखंड- ग्राफिक एरा के छात्र का इस हाल में मिला शव, घर से नो ड्यूज सर्टिफिकेट लेने पहुंचा था भीमताल

भीमताल के एक रिसोर्ट में ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि छात्र कॉलेज से अपने नो ड्यूज सर्टिफिकेट को लेने के लिए यहां पहुंचा था। छात्र की मौत कैसे हुई इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। घटना स्थल पर पहले पहुंचे प्रतक्षदर्शियों के
 | 
उत्तराखंड- ग्राफिक एरा के छात्र का इस हाल में मिला शव, घर से नो ड्यूज सर्टिफिकेट लेने पहुंचा था भीमताल

भीमताल के एक रिसोर्ट में ग्राफिक एरा यूनिवर्सिटी के छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि छात्र कॉलेज से अपने नो ड्यूज सर्टिफिकेट को लेने के लिए यहां पहुंचा था। छात्र की मौत कैसे हुई इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है। घटना स्थल पर पहले पहुंचे प्रतक्षदर्शियों के मुताबिक जिस कमरे में छात्र ठहरा था, उसका दरवाजा भी खुला हुआ था। मृतक छात्र दिल्ली का निवासी बताया जा रहा है। पुलिस ने शव लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में पुलिस छानबीन जारी है।

Devi Maa Dental

दिल्ली से भीमताल सर्टिफिकेट लेने पहुंचा था छात्र

पुसिल जानकारी मुताबिक मृतक युवक की पहचान पलास खन्ना (24) के रूप में हुई है, जोकि दिल्ली कृष्णा पार्क का निवासी है। पलास ने ग्राफिक ऐरा से बीबीए किया था। वह मंगलवार को ही दिल्ली से भीमताल अपना नोड्यूज सर्टिफिकेट लेने पहुंचा था और यही एक रिजोर्ट में ठहरा था। रिजोर्ट के केयर टेकर ने उसे कमरे में मृतकअवस्था में देखा, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पूरे मामले में पुलिस कार्यवाई जारी है। मृतक के परीजनों को भी पुलिस द्वारा सूचित किया जा चुका है।