लालकुआं से गुजरने वाली ट्रेनों में टॉयलेट जाते वक्त रहे सावधान, खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

लालकुआं न्यूज- सुबह-सुबह लालकुआं रेलवे स्टेशन प्रशासन की उस वक्त नींद उड़ी जब बिना किसी को बतायें डीआरएम स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान स्टेशन के टॉयलेट में फैली गंदगी को देख डीआरएम आग बबूला हो उठे। जिसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई। बता दें कि लालकुआं रेलवे स्टेशन कुमाऊं
 | 
लालकुआं से गुजरने वाली ट्रेनों में टॉयलेट जाते वक्त रहे सावधान, खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

लालकुआं न्यूज- सुबह-सुबह लालकुआं रेलवे स्टेशन प्रशासन की उस वक्त नींद उड़ी जब बिना किसी को बतायें डीआरएम स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंच गए। इस दौरान स्टेशन के टॉयलेट में फैली गंदगी को देख डीआरएम आग बबूला हो उठे। जिसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों की जमकर फटकार लगाई। बता दें कि लालकुआं रेलवे स्टेशन कुमाऊं का सबसे बड़ा स्टेशन है। जहां से उत्तराखंड और अन्य राज्यों के लिए दर्जनों ट्रेन हर रोज रवाना होती है। वही स्टेशन की देखरेख के लिए अक्सर पूर्वोत्तर रेलवे की इज्जत नगर मंडल के डीआरएम डी के सिंह समय-समय पर हालातों का जायजा लेने पहुंचते है।

Devi Maa Dental

ट्रेन कोचों में गदंगी देख भड़के डीआरएम

आज सुबह भी बिना किसी बतायें वह स्टेशन पहुंचे जहां परिसर व ट्रेन टॉयलेटों में फैली गंदगी को देखकर उनका गुस्सा सांतवे आसमान में पहुंच गया। ट्रेन के कोचों के टॉयलेट पर गंदगी देख डीआरएम भड़क गए। जिसके बाद उन्होंने संबंधित अधिकारियों को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। इस दौरान डीआरएम ने कहा कि लालकुआ स्टेशन की भव्य बिल्डिंग का जल्द निर्माण किया जाएगा। जिसके बाद लालकुआ स्टेशन सबसे सुंदर स्टेशन कहलाएगा।

लालकुआं से गुजरने वाली ट्रेनों में टॉयलेट जाते वक्त रहे सावधान, खबर पढ़कर चौंक जाएंगे आप

Bansal Saree

स्टेशन बिल्डिंग का टेंडर भी हो गया है, और जल्द ही इसका निर्माण भी शुरू होगा। इसके अलावा यात्रियों को बेहतर सुविधा प्रदान करने के उद्देश्य से रेलवे स्टेशन में बेहतर सुविधायें प्रदान की जाएगी। रेलवे स्टेशन के विस्तारीकरण के साथ ही डीआरएम ने उम्मीद जताई कि लंबी दूरी की ट्रेन संचालन भी लालकुआ रेलवे स्टेशन से किया जाएगा।