सेंट लुसिया टी 20 : रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्ेलिया ने विंडीज को हराया

सेंट लुसिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। मिशेल मार्श (75) और कप्तान आरोन फिंच (53) रनों की शानदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को चार रन से हराया। इस मैच में मिली हार के बावजूद विंडीज ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाई हुई है।
 | 
सेंट लुसिया टी 20 : रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्ेलिया ने विंडीज को हराया सेंट लुसिया, 15 जुलाई (आईएएनएस)। मिशेल मार्श (75) और कप्तान आरोन फिंच (53) रनों की शानदार पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को चार रन से हराया। इस मैच में मिली हार के बावजूद विंडीज ने पांच मैचों की सीरीज में 3-1 की बढ़त बनाई हुई है।

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मार्श के 44 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 75 रन तथा फिंच के 37 गेंदों पर पांच चौकों और तीन छक्कों के सहारे 53 रन के दम पर 20 ओवर में छह विकेट पर 189 रन बनाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज की टीम लेंडल सिमंस के 48 गेंदों पर 10 चौकों और दो छक्कों के सहारे 72 रनों के बावजूद 20 ओवर में छह विकेट पर 185 रन ही बना सकी।

Bansal Saree

ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्श ने तीन विकेट, एडम जम्पा ने दो विकेट और रिली मेरेडिथ ने एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए एविन लुइस ने 31, फैबियन एलेन ने 29 और निकोलस पूरन ने 16 रन बनाए जबकि आंद्रे रसेल 24 रन बनाकर नाबाद रहे।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्श और फिंच के अलावा डेनियल क्रिस्टियन 22 तथा मिशेल स्टार्क आठ रन बनाकर नाबाद रहे।

विंडीज की तरफ से हैडन वाल्श ने तीन विकेट लिए जबकि ओशाने थॉमस, रसेल और एलेन को एक-एक विकेट मिला।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस