इंग्लैंड में भारतीय टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
 | 
इंग्लैंड में भारतीय टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव लंदन, 15 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लैंड में मौजूद भारतीय टेस्ट टीम का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

संक्रमित खिलाड़ी को आईसोलेशन में रखा गया है और वह टीम के साथ गुरुवार से शुरू हो रहे कैंप के लिए डरहम नहीं जाएंगे।

भारतीय टीम जून के शुरूआत में इंग्लैंड आई थी और उसने न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला था। इसके बाद टीम तीन सप्ताह के ब्रेक पर थी।

Bansal Saree

कोच रवि शास्त्री सहित कुछ खिलाड़ी ब्रेक के दौरान लंदन में विंबलडन और यूरो 2020 के मैच देखने गए थे। कई लोग अपने रिश्तेदारों के साथ रहे।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने हालांकि अभी पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी के नाम की पुष्टि नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि खिलाड़ी डेल्टा वैरियंट का शिकार हुआ है।

भारतीय टीम में कोरोना के मामले सामने आने से टीम के अभ्यास मैच कराने पर संकट के बादल छाएंगे। भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से शुरू हो रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास मैच कराने की अपील की थी जिस पर इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) विचार कर रहा है।

Devi Maa Dental

हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले इंग्लैंड टीम में कोरोना के मामले सामने आए थे जिसके बाद ईसीबी को दूसरी टीम घोषित करनी पड़ी थी।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरएचए