बार्सिलोना, मेसी नए करार पर सहमत होने के करीब : रिपोर्ट्स

मैड्रिड, 16 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेनिश मीडिया की मानें तो एफसी बार्सिलोना अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी के साथ पांच साल के एक और करार संबंधी समझौते पर सहमत होने के कगार पर है।
 | 
बार्सिलोना, मेसी नए करार पर सहमत होने के करीब : रिपोर्ट्स मैड्रिड, 16 जुलाई (आईएएनएस)। स्पेनिश मीडिया की मानें तो एफसी बार्सिलोना अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी के साथ पांच साल के एक और करार संबंधी समझौते पर सहमत होने के कगार पर है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 30 जून को क्लब के साथ अपनी आखिरी डील समाप्त होने के बाद मेसी वर्तमान में अनुबंध से बाहर हो गए हैं। पेशेवर फुटबाल की भाषा में वह अभी फ्री एजेंट हैं।

बातचीत के साथ मुख्य समस्या यह थी कि मेसी को क्लब में बनाए रखने के लिए एक फॉर्मूला ढूंढा जा रहा था, जबकि यह सुनिश्चित किया गया था कि ला लीगा द्वारा बार्का पर लगाए गए वेतन सीमा आवश्यकताओं का उल्लंघन नहीं होगा।

Bansal Saree

यह पहेली अब सुलझ गई है क्योंकि मेसी ने पांच साल के नए अनुबंध पर सहमति जताई है, जिसमें उनके पिछले सौदे पर लगभग 50 प्रतिशत की कटौती की गई है। खिलाड़ी ने कथित तौर पर प्रति वर्ष 2 करोड़ यूरो (लगभग 2.37 करोड़ अमेरिकी डॉलर) के क्षेत्र में होने वाली शुद्ध आय को स्वीकार किया है, साथ ही कागज पर कलम लगाने के लिए सहमत होने के लिए एक बोनस भी स्वीकार किया है।

अनुबंध की अवधि आश्चर्यजनक है, यह देखते हुए कि मेसी 34 वर्ष के हैं, लेकिन इस बात की भी संभावना है कि अनुबंध में एक खंड शामिल होगा जो उन्हें दो या तीन वर्षों के बाद बार्का छोड़ने की अनुमति देगा।

हाल ही में कोपा अमेरिका में अर्जेंटीना की खिताबी जीत के बाद मेसी छुट्टी पर हैं, लेकिन मीडिया का अनुमान है कि सप्ताह के अंत से पहले नए अनुबंध को सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

जेएनएस