हॉकी जूनियर विश्व कप : अर्जेंटीना, नीदरलैंड और स्पेन ने दागे रिकॉर्ड तोड़ गोल

भुवनेश्वर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप 2021 में गोलों का एक नया रिकॉर्ड बना, क्योंकि गुरुवार को कलिंगा स्टेडियम में अर्जेंटीना, नीदरलैंड और स्पेन ने विरोधी टीमों को बड़े अंतर से हराया।
 | 
हॉकी जूनियर विश्व कप : अर्जेंटीना, नीदरलैंड और स्पेन ने दागे रिकॉर्ड तोड़ गोल भुवनेश्वर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। एफआईएच ओडिशा हॉकी जूनियर विश्व कप 2021 में गोलों का एक नया रिकॉर्ड बना, क्योंकि गुरुवार को कलिंगा स्टेडियम में अर्जेंटीना, नीदरलैंड और स्पेन ने विरोधी टीमों को बड़े अंतर से हराया।

टूर्नामेंट के दूसरे दिन पहले तीन मैचों में 48 गोल किए गए, जिसमें अर्जेंटीना ने स्पेन से पहले सबसे बड़े अंतर से जीत दर्ज करके नया रिकॉर्ड बनाया।

अर्जेंटीना ने विरोधी टीम के खिलाफ 14-0 से जीत हासिल की, इस पहले में भारत ने जूनियर विश्व कप 1982 में सिंगापुर को 13-0 से हराकर सबसे बड़ी जीत का रिकॉर्ड बनाया था।

Bansal Saree

इसके बाद, नीदरलैंड ने दक्षिण कोरिया के साथ एक मैच में सर्वाधिक गोल करने का रिकॉर्ड बनाकर 12-5 से हरा दिया। इस मैच में दोनों टीमों ने कुल मिलकर 17 गोल किए।

स्पेन ने संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ रिकॉर्ड तोड़ गोलकर 17-0 से मैच को अपने नाम कर लिया। एक मैच में किसी टीम द्वारा सर्वाधिक गोल किए गए।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम