हैदराबाद के खिलाफ हमने अच्छा प्रदर्शन किया : श्रेयस अय्यर

पुणे, 15 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इस बात से खुश हैं कि उनकी टीम भले ही आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई हो, लेकिन आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया।
 | 
हैदराबाद के खिलाफ हमने अच्छा प्रदर्शन किया : श्रेयस अय्यर पुणे, 15 मई (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर इस बात से खुश हैं कि उनकी टीम भले ही आईपीएल 2022 में प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई हो, लेकिन आखिरकार सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया।

इस सीजन में अब उनके पास बस एक मैच बाकी है। दो बार के चैंपियन 12 अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है और भले ही वे 18 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत जाते हैं, तो भी इस सीजन में उनकी संभावना आगे बढ़ने की ना के बराबर है।

हालांकि, शनिवार को यहां एमसीए स्टेडियम में केकेआर ने शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें आंद्रे रसेल ने नाबाद 28 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली और फिर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने गेंदबाजी में कहर बरपाते हुए अपने चार ओवरों में 3/22 विकेट लिए, जिससे हैदराबाद को 123/8 तक सीमित कर दिया।

krishna hospital

कप्तान अय्यर ने कहा, इस मैच में हम जिस मानसिकता के साथ आए थे, वह अच्छा था। हमें सकारात्मक क्रिकेट खेलने के लिए टॉस जीतना वास्तव में महत्वपूर्ण था। पुणे में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीमों ने बहुत सारे मैच जीते हैं। हम बल्लेबाजी करते हुए ओवर-दर-ओवर जा रहे थे, योजना थी कि रसेल को जितना संभव हो उतना स्ट्राइक दिया जाए।

उन्होंने कहा, रसेल ने बहुत अच्छा काम किया। हैदराबाद के खिलाफ 177 रन का लक्ष्य वाकई में अच्छा था, जिस तरह से सुनील नरेन और वरुण ने धीमी विकेट पर गेंदबाजी की वह काबिले तारीफ थी।

रसेल ने माना कि पहले बल्लेबाजी करना आसान नहीं था और एमसीए स्टेडियम की पिच पर 165-170 का भी स्कोर अच्छा हो सकता था।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी