हम काफी निराश हैं : लंकाशायर सीईओ

नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के रद्द होने के बाद, लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के सीईओ डेनियल गिडनी ने कहा कि उन्हें काफी निराशा हुई है क्योंकि सीरीज के अंतिम मुकाबले को रद्द करने से वित्तीय प्रभाव पड़ेगा और ये प्रतिष्ठा को भी प्रभावित करेगा।
 | 
हम काफी निराश हैं : लंकाशायर सीईओ नई दिल्ली, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड और भारत के बीच पांचवें और अंतिम टेस्ट के रद्द होने के बाद, लंकाशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के सीईओ डेनियल गिडनी ने कहा कि उन्हें काफी निराशा हुई है क्योंकि सीरीज के अंतिम मुकाबले को रद्द करने से वित्तीय प्रभाव पड़ेगा और ये प्रतिष्ठा को भी प्रभावित करेगा।

टॉस होने से कुछ घंटे पहले, भारत के खिलाड़ियों के बीच स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण मैच को रद्द कर दिया गया था।

रिपोटरें के अनुसार, स्थगन निश्चित रूप से इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के लिए महंगा साबित होगा, जो पुरुषों के टेस्ट मैचों से अपना अधिकांश राजस्व प्राप्त करता है।

Bansal Saree

गिडनी ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, निश्चित रूप से महत्वपूर्ण वित्तीय प्रभाव हैं। हमारे पास प्रतिष्ठा के मुद्दे भी हैं, मेरा मतलब है कि ओल्ड ट्रैफर्ड का टेस्ट क्रिकेट की मेजबानी का 100 साल से अधिक पुराना इतिहास रहा है। हम पूरी तरह से निराश और तबाह हो गए हैं।

गिडनी ने आगे स्वीकार किया कि स्थिति उनके नियंत्रण में नहीं थी और उन्होंने टिकट धारकों को पूर्ण वापसी का वादा किया है।

--आईएएनएस

एसकेबी