हमारे टीम में जरुर बड़े नाम नहीं हैं फिर भी हमारी टीम बहुत अच्छी है: शम्सी

कोलंबो, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी का मानना है कि उनके टीम में ेजरुर बड़े नाम नहीं है फिर भी उनकी टीम बहुत अच्छी है।
 | 
हमारे टीम में जरुर बड़े नाम नहीं हैं फिर भी हमारी टीम बहुत अच्छी है: शम्सी कोलंबो, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। दक्षिण अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी का मानना है कि उनके टीम में ेजरुर बड़े नाम नहीं है फिर भी उनकी टीम बहुत अच्छी है।

दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में श्रीलंका को हराकर लगातार तीसरी टी20 सीरीज जीतने के सफल रही है।

सीरीज की जीत पर शम्सी ने कहा, हम लगातार सीरीज जीत रहे हैं इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह टीम बकवास है। मुझे लगता है कि हम काफी अच्छे हैं।

अफ्रीका ने रविवार को श्रीलंका को नौ विकेट से हराया।

Bansal Saree

शम्सी ने कहा, लोग महान टीमों के बारे में बोलते हैं। यह टीम उनके बराबर है। हमारे पास उतने घरेलू नाम नहीं हो सकते हैं क्योंकि हमने उतना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। इसका मतलब यह नहीं है कि खिलाड़ी उतने अच्छे नहीं हैं, यह सिर्फ इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि खिलाड़ियों को कोई अच्छी तरह से जानता नहीं है।

शम्सी ने आगे कहा, हम स्पिन के इतने ओवर फेंक रहे हैं क्योंकि हमारे पास इतने अच्छे स्पिनर हैं। यह बहुत अच्छा रहा है। हो सकता है कि पहले जब हम स्पिनिंग विकेट लेते थे तो हम स्पिनरों ज्यादा मौके नहीं देते थे। हमारे लिए यह नया बदलाव है। हमारे पास परिस्थितियों के अनुसार खेलने के लिए खिलाड़ी हैं। हमारे पास टीम में तीन गुणवत्ता वाले स्पिनर हैं हमार पास माक्रम जैसा गेंदबाज भी है और इसका मतलब है कि कप्तान मुझे अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल कर सकता है।

Devi Maa Dental

चाइनामैन शम्सी ने अपने चार ओवरों में 20 रन दे कर 3 विकेट अपने नाम किया जबकि बल्लेबाज माक्रम सरप्राइज पैकेज की तरह साबित हुए उन्होंने चार ओवर फेंके और 21 रन पर तीन विकेट लिए।

बाएं हाथ के स्पिनर ब्योर्न फोर्टुइन ने अपने चार ओवरों में 12 रन दे कर दो विकेट अपने नाम किए। टीम के कप्तान बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज ने 2.1 ओवर में 10 रन दे कर दो विकेट लिए।

शम्सी ने कहा, मैंने महसूस किया है कि मेरी भूमिका काफी अस्थिर है। अगर मैं विकेट नहीं लेता तो मुझे निराशा होती। मैंने महसूस किया है कि टीम जीतानो के लिए मुझे हमेशा विकेट लेने की जरूरत नहीं है। अगर लोग मुझे खेल रहे हैं सावधानी से खेल रहे हैं तो मैं कम रन दे कर भी ओवर निकाल सकता हूं।

--आईएएनएस

आरएसके/एएनएम