स्वर्ण पदक विजेता प्रमोद भगत का गृह राज्य ओडिशा पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

भुवनेश्वर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। टोक्यो पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद बैडमिंटन खिलाड़ी प्रमोद भगत का शुक्रवार को गृह राज्य ओडिशा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।
 | 
स्वर्ण पदक विजेता प्रमोद भगत का गृह राज्य ओडिशा पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत भुवनेश्वर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। टोक्यो पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के बाद बैडमिंटन खिलाड़ी प्रमोद भगत का शुक्रवार को गृह राज्य ओडिशा पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

प्रमोद का राज्य सरकार की ओर से बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचने पर हीरो की तरह स्वागत किया गया और इस दौरान ढोल-नगाड़े भी बजे।

प्रमोद ने भव्य स्वागत के लिए राज्य और लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि इस साल का नुआखाई (पश्चिमी ओडिशा का त्योहार) स्वर्ण पदक की खुशी के साथ मनाया जाएगा। पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी ने कहा कि उनका अगला लक्ष्य 2024 में पेरिस पैरालंपिक में एक और स्वर्ण पदक जीतना है।

Bansal Saree

कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक आज शाम कलिंगा स्टेडियम में प्रमोद का अभिनंदन करेंगे। ओडिशा सरकार ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वह छह करोड़ रुपये और एक ग्रुप-ए पोस्ट की नौकरी इस स्टार खिलाड़ी को देगी।

ग्रेट ब्रिटेन के डेनियल बेथेल को हराकर, प्रमोद ने हाल ही में संपन्न हुए टोक्यो पैरालंपिक में बैडमिंटन पुरुष एकल एसएल3 वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था।

--आईएएनएस

एसकेबी