सिंधु, प्रणीत और टेटे खिलाड़ियों ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास

टोक्यो, 19 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की मौजूदा विश्व बैडमिंटन चैंपियन और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु और हमवतन बी साई प्रणीत 23 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक खेलों से पहले अपने पहले अभ्यास सत्र के लिए सोमवार तड़के टोक्यो ट्रेनिंग सेंटर पुंचे।
 | 
सिंधु, प्रणीत और टेटे खिलाड़ियों ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास टोक्यो, 19 जुलाई (आईएएनएस)। भारत की मौजूदा विश्व बैडमिंटन चैंपियन और रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु और हमवतन बी साई प्रणीत 23 जुलाई से शुरू होने वाले ओलंपिक खेलों से पहले अपने पहले अभ्यास सत्र के लिए सोमवार तड़के टोक्यो ट्रेनिंग सेंटर पुंचे।

भारत के 88 सदस्यीय पहले जत्थे के साथ रविवार को टोक्यो पहुंचने के बाद, सिंधु, जो हैदराबाद के गच्चीबोवली स्टेडियम में कोच पार्क ताए-संग के साथ प्रशिक्षण ले रही थी, ने अभ्यास शुरू कर दिया। मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन स्पेन की कैरोलिना मारिन की अनुपस्थिति में सिंधु को इस साल स्वर्ण पदक का दावेदार माना जा रहा है।

Bansal Saree

छठी वरीयता प्राप्त सिंधु 25 जुलाई को ग्रुप जे में अपने अभियान की शुरूआत इस्राइल की केसिया पोलिकारपोवा के खिलाफ मैच से करेंगी। अगर वह पहले दौर से आगे निकल जाती है ंतो उनका सामना दुनिया की 12वें नंबर की मिया ब्लिचफेल्ट से हो सकता है।

13वीं वरीयता प्राप्त प्रणीत ने ट्रेनिंग कोर्ट में सिंधु के साथ शामिल होने से पहले एक सत्र के लिए खेल गांव में व्यायामशाला में पहली बार प्रवेश किया। प्रणीत पुरुष एकल ड्रा में ग्रुप डी में हैं, जिसमें नीदरलैंड्स के मार्क कैलजॉव और इजराइल के मिशा जि़ल्बरमैन उनके विरोधी हैं।

Devi Maa Dental

इस बीच, टेबल टेनिस टीम भी अचंता शरथ कमल और जी साथियान के साथ सोमवार सुबह अपने पहले अभअयास सत्र के लिए पहुंची।

2018 राष्ट्रमंडल खेलों में पदक विजेता साथियान और कमल पुरुष एकल प्रतियोगिता में भाग लेंगे। कमल मिश्रित युगल स्पर्धा में मनिका बत्रा के साथ जोड़ी बनाएंगे।

--आईएएनएस

जेएनएस