सानिया मिर्जा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

लंदन, 16 जुलाई (आईएएनएस)। छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपना एक खास वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने भारत की नई ओलंपिक किट पहनी है।
 | 
सानिया मिर्जा का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल लंदन, 16 जुलाई (आईएएनएस)। छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने अपना एक खास वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने भारत की नई ओलंपिक किट पहनी है।

इस छोटी सी क्लिप में वह अमेरिकन रैपर डोजा कैट के किस मी मोर पर डांस कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को दुनियाभर में लोगों ने सराहा है।

Bansal Saree

इस पर सानिया ने कैप्शन लिखा, मेरे नाम में ए का मतलब मेरी जिंदगी में बहुत कुछ है। उन्होंने वीडियो में अपने नाम में आने वाले अक्षर ए का मतलब बताया, अग्रेशन, एंबीशन, अचीव और अफेक्शन।

34 वर्षीय सानिया के इस पोस्ट पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स आए। इस वीडियो को अबतक 135937 लाइक मिले हैं और इस पर 695 कमेंट आए हैं।

Devi Maa Dental

ओलंपिक का आयोजन 23 जुलाई से होना है और भारत को सानिया से पदक लाने की उम्मीद है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को टोक्यो जाने वाले भारतीय एथलीटों के साथ चर्चा की थी जिसमें सानिया मिर्जा भी शामिल हुई थीं।

सानिया आखिरी बार इस साल विंबलडन में शामिल हुई थीं। वह टोक्यो ओलंपिक में अंकिता रैना के साथ महिला युगल वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। सानिया का यह चौथा ओलंपिक होगा।

-- आईएएनएस

एसकेबी/जेएनएस