सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए निराशाजनक : बुचर

मैनचेस्टर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्क बुचर ने भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने को सभी प्रशंसकों के लिए निराशाजनक करार दिया है।
 | 
सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए निराशाजनक : बुचर मैनचेस्टर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मार्क बुचर ने भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवें टेस्ट मैच के रद्द होने को सभी प्रशंसकों के लिए निराशाजनक करार दिया है।

भारत और इंग्लैंड के बीच ओल्ड ट्रेफोर्ड में पांचवां टेस्ट मैच खेला जाना था लेकिन भारतीय कैंप में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इसे रद्द कर दिया गया।

बुचर ने स्काई स्पोटर्स से कहा, सभी क्रिकेट प्रशंसकों के लिए बेहद निराशाजनक। यह एक अविश्वसनीय सीरीज रही है। भारत शानदार टीम है।

Bansal Saree

उन्होंने सोचा कि क्या आईपीएल 2021 के दूसरे चरण की कोई भूमिका थी। बुचर ने कहा, ऐसे अन्य कारक भी हैं जिनके बारे में मुझे लगता है। लोग इस तथ्य के बारे में बात कर रहे होंगे कि आईपीएल 19 तारीख को यूएई में फिर से शुरू होगा और किसी भी तरह के टेस्ट मैच को स्थगित करने से भारतीय खिलाड़ी और अंग्रेजी खिलाड़ी शामिल होंगे।

उन्होंने कहा, इसके अलावा, अगर कोई भारतीय खिलाड़ी इस बीच में पॉजिटिव पाया जाता है, तो भारतीय कोच रवि शास्त्री को मत भूलना जो कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण विचार यह है कि यह पूरी तरह से शर्म की बात है कि यह सीरीज उस तरह से नहीं चली जिस तरह से इसे चलना चाहिए था।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसकेबी