शाकिब कोरोना संक्रमित, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट से बाहर

ढाका, 10 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया, क्योंकि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।
 | 
शाकिब कोरोना संक्रमित, श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट से बाहर ढाका, 10 मई (आईएएनएस)। बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन को मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच से बाहर कर दिया गया, क्योंकि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

35 वर्षीय शाकिब सोमवार को यूएसए से लौटे थे और उनके मंगलवार को चटगांव में बांग्लादेश टीम में शामिल होने की उम्मीद थी। हालांकि, दो बार संक्रमित पॉजिटिव रिपोर्ट देने के बाद ऑलराउंडर को आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई है।

कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उन्हें अगले पांच दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा।

krishna hospital

बीसीबी के क्रिकेट संचालन अध्यक्ष जलाल यूनुस ने क्रिकबज को बताया, शाकिब कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और श्रीलंका के खिलाफ शुरुआती टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।

शाकिब ने आखिरी बार एक टेस्ट खेला था, जब बांग्लादेश ने दिसंबर 2021 में मीरपुर में पाकिस्तान का सामना किया था। उनसे श्रीलंका के खिलाफ आगामी घरेलू श्रृंखला में लंबे प्रारूप में वापसी की उम्मीद थी।

शाकिब पारिवारिक कारणों की वजह से न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से चूक गए थे, इसके बाद, वनडे सीरीज खेलकर व्यक्तिगत कारणों से दक्षिण अफ्रीका से लौट आए थे।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम