विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे : माइक हेसन

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में क्रिकेट के निदेशक माइक हेसन को लगता है कि विराट कोहली के बल्ले से जल्द ही एक बड़ी पारी आने वाली है। उन्होंने कहा कि कोहली का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है, लेकिन तकनीकी रूप से वह अच्छे टच में दिखाई दे रहे हैं।
 | 
विराट कोहली जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे : माइक हेसन मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) में क्रिकेट के निदेशक माइक हेसन को लगता है कि विराट कोहली के बल्ले से जल्द ही एक बड़ी पारी आने वाली है। उन्होंने कहा कि कोहली का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है, लेकिन तकनीकी रूप से वह अच्छे टच में दिखाई दे रहे हैं।

शुक्रवार को 210 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए कोहली एक अच्छी शुरुआत को भुनाने में नाकाम रहे और चौथे ओवर में कगिसो रबाडा की गेंद पर 14 गेंदों में 20 रन बनाकर आउट हो गए।

हेसन ने कहा, कोहली आरसीबी के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी हैं। हां, इस सीजन में उन्होंने पर्याप्त रन नहीं बनाए हैं। लेकिन मुझे यकीन है कि वह जल्द ही बड़ी पारी खेलेंगे। वह पंजाब के खिलाफ मैच में अच्छी शुरुआत की। लेकिन वह अपनी पारी को आगे बढ़ाने में नाकाम रहे।

krishna hospital

हेसन ने कहा कि कोहली बदकिस्मत रहे हैं, जिसका मतलब है कि वह गलत तरीकों से आउट हो रहे हैं और यहीं कारण है कि हम 54 रन से हार गए।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम