राजस्थान के खिलाफ जीत की उम्मीद सच साबित हुई : पंत

नवी मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर उम्मीद जताई थी कि बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 140-160 के दायरे में लक्ष्य का पीछा करना उनके लिए आसान होगा। उनकी यह उम्मीद तब जागी जब टीम के तेज गेंजबाज मिशेल मार्श, चेतन सकारिया और एनरिक नॉर्टजे ने दो-दो विकेट झटके और टीम को 160 रन पर रोक दिया।
 | 
राजस्थान के खिलाफ जीत की उम्मीद सच साबित हुई : पंत नवी मुंबई, 12 मई (आईएएनएस)। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर उम्मीद जताई थी कि बुधवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 140-160 के दायरे में लक्ष्य का पीछा करना उनके लिए आसान होगा। उनकी यह उम्मीद तब जागी जब टीम के तेज गेंजबाज मिशेल मार्श, चेतन सकारिया और एनरिक नॉर्टजे ने दो-दो विकेट झटके और टीम को 160 रन पर रोक दिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम ने पारी की दूसरी गेंद पर भरत का विकेट खोया। उनके बाद मार्श और वार्नर ने पारी को संभाला और अंत तक ले गए। दोनों बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अपने अर्धशतक पूरे किए। हालांकि, मार्श शतक से 11 रन से चूक गए और चहल की गेंद पर आउट हो गए और वार्नर 41 गेंदों पर 52 रन बनाकर नाबाद रहे।

krishna hospital

पंत ने महसूस किया कि यदि टीम का क्षेत्ररक्षण मजबूत है तो हम मैच में जीत हासिल कर सकते हैं। भाग्य हमेशा आपके हाथ में नहीं होता है, आप 100 प्रतिशत देने की उम्मीद रखते हैं, लेकिन ऐसा नहीं होता है। टीम में पृथ्वी शॉ की कमी खली क्योंकि उन्हें टायफाइड है। वे टीम में थोड़ा देर से शामिल होंगे।

राजस्थान के लिए ये हार एक सबक हो सकती है। हालांकि, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी क्रम को संभाला वो वाकई काबिले तारीफ था। पॉवरप्ले के दौरान टीम ने दो विकेट गंवा दिया था। उसके बाद तीसरे नंबर पर अश्विन ने पारी को संभाला और अपने अर्धशतक के साथ अपनी पारी का अंत किया, जिसमें दो छक्के और चार चौके की मदद से 50 रन की पारी खेली। टीम के लिए तीसरे नंबर पर अश्विन को भेजना सफल रहा।

हार के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि, टीम एक एलबीडब्ल्यू समीक्षा से चूक गया जब ट्रेंट बोल्ट ने तीसरे ओवर में मार्श को गेंद पर फंसाया था। मैंने सोचा कि यह बल्ले से टकराया और पैड में टच नहीं किया। हार के बाद मजबूत वापसी करना महत्वपूर्ण है। हमारा ध्यान अब अगले मैच पर जीत हासिल करने पर केंद्रित होगा। साथ ही उन्होंने यह भी उम्मीद जताई है कि टीम के धाकड़ बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अगले मैच में वापसी कर सकते हैं।

--आईएएनएस

एचएमए/एसकेपी