रणजी ट्रॉफी फाइनल: एमपी ने दूसरे सत्र में तीन विकेट लेकर मुंबई के खिलाफ की वापसी

बेंगलुरु, 22 जून (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन के पहले सत्र में मुंबई की ओर जाने के बाद मध्य प्रदेश ने दूसरे सत्र में तीन विकेट लेकर वापसी की और चाय तक 41 बार के चैंपियन को 64 ओवर में 201/4 कर दिया। मुंबई के लिए यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाए।
 | 
रणजी ट्रॉफी फाइनल: एमपी ने दूसरे सत्र में तीन विकेट लेकर मुंबई के खिलाफ की वापसी बेंगलुरु, 22 जून (आईएएनएस)। रणजी ट्रॉफी फाइनल के पहले दिन के पहले सत्र में मुंबई की ओर जाने के बाद मध्य प्रदेश ने दूसरे सत्र में तीन विकेट लेकर वापसी की और चाय तक 41 बार के चैंपियन को 64 ओवर में 201/4 कर दिया। मुंबई के लिए यशस्वी जायसवाल ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाए।

लंच के बाद 103/1 से मुंबई ने आगे खेलना शुरू किया और अपना दूसरा विकेट जल्द ही खो दिया, जब अरमान जाफर को कुमार कार्तिकेय सिंह की धीमी गेंद पर कैच आउट हो गए। जायसवाल ने मिड-विकेट के माध्यम से सिंगल के साथ अपने अर्धशतक को पूरा किया। वहीं, सुवेद पारकर (18) भी सरांश जैन की गेंद पर चलते बने।

krishna hospital

इस बीच, जायसवाल ने गौरव यादव एक ओवर में तीन चौके लगाए, लेकिन सत्र में तीसरी बार मुंबई ने रन ऑफ प्ले के खिलाफ एक विकेट गंवा दिया, क्योंकि जायसवाल (78) अनुभव की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट हो गए।

संक्षिप्त स्कोर:

मध्य प्रदेश के खिलाफ 64 ओवर में मुंबई 201/4 (यशस्वी जायसवाल 78, पृथ्वी शॉ 47, अनुभव अग्रवाल 2/47)।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम