यूएस ओपन : सकारी ने प्लिसकोवा को हराया, सेमीफाइनल में राडुकानो से होगा सामना

न्यूयॉर्क, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। विश्व की 18वें नंबर की खिलाड़ी मारिया सकारी चौथी सीड कैरोलिना प्लिसकोवा को क्वार्टर फाइनल में हराकर वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं।
 | 
यूएस ओपन : सकारी ने प्लिसकोवा को हराया, सेमीफाइनल में राडुकानो से होगा सामना न्यूयॉर्क, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। विश्व की 18वें नंबर की खिलाड़ी मारिया सकारी चौथी सीड कैरोलिना प्लिसकोवा को क्वार्टर फाइनल में हराकर वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं।

सकारी ने प्लिसकोवा को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से हराया। 26 वर्षीय ग्रीस की पहली महिला खिलाड़ी बन गई हैं जिन्होंने यूएस ओपन के एकल वर्ग के सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

सकारी इस सीजन के अपने दूसरे बड़े सेमीफाइनल में पहुंचीं हैं। उनका अब सामना ब्रिटेन की इमा राडुकानु से होगा जहां वह अपने करियर के पहले बड़े फाइनल में जगह बनाने के इरादे से उतरेंगी।

Bansal Saree

सकारी ने कहा, मैं इस जीत को ग्रीस के नाम करती हूं क्योंकि पिछले महीने आग लगने की वजह से वहां काफी नुकसान हुआ था। मेरे लिए ग्रीस को गौरवान्वित करना और खुशी देना बहुत मायने रखता है क्योंकि सभी को पता है कि मैं अपने देश को कितना प्यार करती हूं।

--आईएएनएस

एसकेबी