यूएस ओपन : राम और सालिसबुरी ने जीता पुरुष युगल का खिताब

न्यूयॉर्क, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। चौथी सीड राजीव राम और जोए सालिसबुरी ने जैमी मरे और ब्रुनो सोएरेस को हराकर यहां चल रहे यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल का खिताब अपने नाम किया।
 | 
यूएस ओपन : राम और सालिसबुरी ने जीता पुरुष युगल का खिताब न्यूयॉर्क, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। चौथी सीड राजीव राम और जोए सालिसबुरी ने जैमी मरे और ब्रुनो सोएरेस को हराकर यहां चल रहे यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष युगल का खिताब अपने नाम किया।

राम और सालिसबुरी की जोड़ी ने मरे और ब्रुनो की जोड़ी को फाइनल मुकाबले में 3-6, 6-2, 6-2 से हराया और एक टीम के रुप में अपना दूसरा बड़ा खिताब जीता।

अमेरिकी-ब्रिटिश जोड़ी ने 2020 में ऑस्ट्रेलियन ओपन में जीत हासिल की और टोरंटो में एक टीम के रूप में अपना पहला एटीपी मास्टर्स 1000 का खिताब हासिल करने के बाद मजबूत फॉर्म में न्यूयॉर्क पहुंची। विंबलडन के बाद से अब उनका 11-1 का रिकॉर्ड है, जहां वे सेमीफाइनल में पहुंचे थे।

Bansal Saree

इस साल की शुरूआत में, चैंपियनशिप मैच में इवान डोडिग और फिलिप पोलासेक से हारने से पहले, राम और सालिसबुरी ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के अंतिम चार में मरे और सोरेस को हराया था। अब वे अपने एटीपी हेड-टू-हेड में मरे और सोरेस से 2-0 से आगे हैं और उनका प्रमुख फाइनल में एक टीम के रूप में 2-1 रिकॉर्ड हो गया है।

--आईएएनएस

एसकेबी