यूएस ओपन : मेदवेदेव फाइनल में पहुंचे, जोकोविच से होगा सामना

न्यूयॉर्क, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। रूस के डेनिल मेदवेदेव 12वीं सीड कनाडा के फेलिक्स एउगर एलियासिमे को हराकर यहां चल रहे वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं।
 | 
यूएस ओपन : मेदवेदेव फाइनल में पहुंचे, जोकोविच से होगा सामना न्यूयॉर्क, 11 सितम्बर (आईएएनएस)। रूस के डेनिल मेदवेदेव 12वीं सीड कनाडा के फेलिक्स एउगर एलियासिमे को हराकर यहां चल रहे वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गए हैं।

दूसरी सीड मेदवेदेव ने एलियासिमे को 6-4, 7-5, 6-2 से हराया। 25 वर्षीय खिलाड़ी ने इस दौरान 37 विनर्स लगाए और 25 बेजां भूलें की।

मेदवेदेव का फाइनल में विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच से मुकाबला जिन्होंने एक अन्य सेमीफाइनल मैच में चौथी सीड जर्मनी के एलेक्सजेंडर ज्वेरेव को 4-6, 6-2, 6-4, 4-6, 6-2 से हराया और फाइनल में जगह बनाई।

Bansal Saree

मेदवेदेव का जोकोविच के खिलाफ एटीपी हेड टू हेड में 3-5 का रिकॉर्ड है।

मेदवेदेव ने टोरंटो में अपना चौथा एटीपी मास्टर्स 1000 खिताब जीता था और वह सिनसिनाटी के सेमीफाइनल में पहुंचे थे। दूसरी ओर, एलियासिमे अपने करियर के पहले बड़े सेमीफाइनल मुकाबले में उतरे थे और यूएस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचने वाले वह कनाडा के पहले पुरुष टेनिस खिलाड़ी बने।

--आईएएनएस

एसकेबी