यूएस ओपन : ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में बनाई जगह

न्यूयॉर्क, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। विश्व के चौथे नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्सजेंदर ज्वेरेव ने दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस को हराकर यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।
 | 
यूएस ओपन : ज्वेरेव ने सेमीफाइनल में बनाई जगह न्यूयॉर्क, 9 सितम्बर (आईएएनएस)। विश्व के चौथे नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्सजेंदर ज्वेरेव ने दक्षिण अफ्रीका के लॉयड हैरिस को हराकर यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

चौथी सीड ज्वेरेव ने हैरिस को 7-6(6), 6-3, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। ज्वेरेव का जुलाई में हुए टोक्यो ओलंपिक से जारी विजयी अभियान अभी तक चल रहा है। ज्वेरेव ने मैच के दौरान 43 विनर्स लगाए और चार बार हैरिस की सर्विस तोड़ी।

ज्वेरेव ने मैच के बाद कहा, वह अभूतपूर्व सर्विस कर रहे थे विशेषकर पहले सेट में। मेरे पास उनकी सर्विस में ज्यादा मौके नहीं थे और किसी तरह पहला सेट जीतने में कामयाब रहा। तीसरे सेट में उन्होंने स्विंगिंग शुरू की और बेहतरीन टेनिस खेला। हालांकि, मैं खुश हूं कि मैं जीत हासिल कर सका।

Bansal Saree

ज्वेरेव का सेमीफाइनल में सामना विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच से होगा जिन्होंने छठी सीड इटली के मातेओ बेरेटिनी को हराया।

--आईएएनएस

एसकेबी