मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने साइमंड्स को किया याद

मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। पांच बार की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के साथ अपनी यादों को साझा किया है, जिनकी 46 साल की उम्र में शनिवार को क्वींसलैंड में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई।
 | 
मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने साइमंड्स को किया याद मुंबई, 15 मई (आईएएनएस)। पांच बार की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के साथ अपनी यादों को साझा किया है, जिनकी 46 साल की उम्र में शनिवार को क्वींसलैंड में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई।

साइमंड्स ने ऑस्ट्रेलिया की 2003 और 2007 विश्व कप जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और रिकी पोंटिंग की कप्तानी में वनडे टीम में मुख्य खिलाड़ी थे। आक्रामक और तेजतर्रार साइमंड्स को टी20 प्रारूप के लिए तैयार किया गया था और वह अपने पहले सीजन से ही आईपीएल में शामिल थे।

krishna hospital

उन्हें प्यार से रॉय बुलाया जाया था। उन्होंने 1998 से 2009 तक सभी प्रारूपों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया और एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में ख्याति प्राप्त की, जिन्होंने हमेशा मैदान में अपना लोहा मनवाया।

इस पीढ़ी के महानतम ऑलराउंडरों में से एक के खोने से पूरी क्रिकेट बिरादरी शोक में है।

मुंबई इंडियंस ने एक बयान में कहा, डेक्कन चार्जर्स के बाद साइमंड्स 2011 में मुंबई इंडियंस में शामिल हो गए और उन्होंने वहां कुछ अच्छी यादें बनाईं। साइमंड्स ने एमआई के लिए 11 मैच खेले और 33.75 की औसत से 135 रन बनाए। साइमंड्स 2011/12 की चैंपियंस लीग टी20 विजेता टीम का भी हिस्सा थे और उन्हें हमेशा एमआई में उनके योगदान के लिए याद किया जाएगा।

इससे पहले साइमंड्स के पुराने प्रतिद्वंद्वी और मुंबई इंडियंस के पूर्व साथी सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया, एंड्रयू साइमंड्स का निधन हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है। वह न केवल एक शानदार ऑलराउंडर थे, बल्कि मैदान पर एक लाइव-वायर भी थे। मेरे पास मुंबई इंडियंस में एक साथ बिताए समय की यादें हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना।

--आईएएनएस

आरजे/एसकेपी