भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में डेब्यू कर रहे हैं श्रेयस अय्यर

कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने गुरुवार को यहां ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि, भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर मैच में डेब्यू करने जा रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड दोनों में क्रमश: बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रचिन रवींद्र डेब्यू कर रहे हैं।
 | 
भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में डेब्यू कर रहे हैं श्रेयस अय्यर कानपुर, 25 नवंबर (आईएएनएस)। भारत के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने गुरुवार को यहां ग्रीन पार्क स्टेडियम में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि, भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर मैच में डेब्यू करने जा रहे हैं। भारत और न्यूजीलैंड दोनों में क्रमश: बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और बाएं हाथ के स्पिन ऑलराउंडर रचिन रवींद्र डेब्यू कर रहे हैं।

टॉस जीतने के बाद भारतीय टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि पिच वास्तव में अच्छी लग रही है। श्रेयस मैच में डेब्यू कर रहे हैं। टीम नए कोच के अंतर्गत खेलने के लिए उत्साहित हैं। वहीं, न्यूजीलैंड एक मजबूत टीम है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि अगर उन्होंने टॉस जीत लिया होता तो वह भी पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते। वह इस चुनौती के लिए तैयार हैं। एजाज पटेल और सोमरविले ने अच्छा प्रदर्शन किया है। हम दो स्पिनरों, दो तेज गेंदबाजों और एक स्पिनिंग ऑलराउंडर के साथ गेंदबाजी करने उतरेंगे।

Bansal Saree

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए