भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैनचेस्टर टेस्ट रद्द

मैनचेस्टर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से होने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मुकाबला मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले रद्द कर दिया गया।
 | 
भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला मैनचेस्टर टेस्ट रद्द मैनचेस्टर, 10 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से होने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट मुकाबला मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले रद्द कर दिया गया।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बयान जारी कर कहा, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से चर्चा करने के बाद ईसीबी इस बात की पुष्टि करता है कि भारत और इंग्लैंड के बीच आज से यहां ओल्ड ट्रेफोर्ड में होने वाला पांचवां टेस्ट मुकाबला रद्द किया जाता है।

Bansal Saree

बयान में कहा, कैंप में कोरोना के मामले बढ़ने के कारण भारत मैदान में टीम उतारने में असमर्थ है। हम प्रशंसकों और साझेदारों से माफी मांगते है, जो हमें पता है कि इस फैसले से उन्हें कितना दुख होगा। आगे की जानकारी आने वाले समय में दी जाएगी।

भारत के सहायक फिजियो योगेश परमार के गुरुवार को हुए टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीसीसीआई और ईसीबी में गहन चर्चा हुई थी।

यह भी पता चला है कि पिछले दो दिनों में बीसीसीआई और टीम प्रबंधन के बीच हुई बातचीत में भारत के एक से अधिक खिलाड़ियों ने मैदान में उतरने को लेकर चिंता जताई थी।

भारत ने लंदन के द ओवल में हुए चौथा टेस्ट मैच 157 रनों से जीतने के साथ ही 2-1 से सीरीज में बढ़त हासिल की थी।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसकेबी/एएनएम