भारतीय नाविकों ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास

टोक्यो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। मुख्य राष्ट्रीय कोच इस्माइल बेग के नेतृत्व में भारतीय नाविकों ने रविवार को टोक्यो खाड़ी में स्थित सी फॉरेस्ट वाटरवे (सेंट्रल ब्रेकवाटर) पर पहले लंबे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।
 | 
भारतीय नाविकों ने टोक्यो में किया पहला अभ्यास टोक्यो, 18 जुलाई (आईएएनएस)। मुख्य राष्ट्रीय कोच इस्माइल बेग के नेतृत्व में भारतीय नाविकों ने रविवार को टोक्यो खाड़ी में स्थित सी फॉरेस्ट वाटरवे (सेंट्रल ब्रेकवाटर) पर पहले लंबे अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया।

पुरुषों की लाइटवेट डबल स्कल्स में हिस्सा लेने वाले अर्जुन लाल जाट और अरविंद सिंह शनिवार सुबह टोक्यो पहुंचे थे और अपनी नाव तैयार की थी। रविवार को, उनके दो अभ्यास सत्र थे, जिसमें सुबह का सत्र अधिक खोजपूर्ण था क्योंकि उन्होंने कुछ महीने पहले ओलंपिक क्वालीफायर में भाग लेने के बाद से सुधारों को महसूस करने की कोशिश की थी।

Bansal Saree

पुरुषों की लाइटवेट डबल स्कल टीम टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए अकेली प्रवेश है। भारत के पास सिंगल स्कल में भी आवश्यकताओं को पूरा करने वाला एक प्रतियोगी था, लेकिन नए नियमों के अनुसार कोटा नहीं मिला, जो प्रति देश केवल एक कोटा की अनुमति देता है।

इस बीच, नाविक विष्णु सरवनन का भी रविवार को प्रशिक्षण सत्र था। सरवनन पुरुषों के लेजर वर्ग में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे और दो दिन पहले अपने तीन साथियों - नेथरा कुमानन, केसी गणपति और वरुण ठक्कर (45ईएर) के साथ यहां पहुंचे थे।

Devi Maa Dental

रविवार को सरवनन ने दुनिया के कुछ बेहतरीन नाविकों के साथ ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया।

--आईएएनएस

जेएनएस