बेंगलुरू एफसी ने कांगो के स्ट्राइकर इबारा डोनियामा से करार किया

बेंगलुरू, 17 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी ने आगामी एएफसी कप प्लेऑफ चरण से पहले कांगो के स्ट्राइकर प्रिंस विनी इबारा डोनियामा के साथ करार कर अपने आक्रमण में धार दिया है।
 | 
बेंगलुरू एफसी ने कांगो के स्ट्राइकर इबारा डोनियामा से करार किया बेंगलुरू, 17 जुलाई (आईएएनएस)। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी ने आगामी एएफसी कप प्लेऑफ चरण से पहले कांगो के स्ट्राइकर प्रिंस विनी इबारा डोनियामा के साथ करार कर अपने आक्रमण में धार दिया है।

25 वर्षीय, जिन्होंने हाल ही में बेल्जियम फस्र्ट डिवीजन ए साइड बियरशॉट से ऋण पर लिग 2 साइड चेटौरौक्स का प्रतिनिधित्व किया था, वैकल्पिक एक साल के विस्तार के साथ दो साल के लिए क्लब में शामिल हो गए।

Bansal Saree

इबारा ने 13 मैचों पर कांगो की राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। 2016 में मोरक्को के खिलाफ एक दोस्ताना मैच में इबारा ने पदार्पण किया था। उन्होंने अपने देश के लिए चार बार स्कोर किया है, जिनमें से पहला 2018 में लाइबेरिया के खिलाफ अफ्रीकी कप ऑफ नेशंस क्वालीफायर में किया गया था।

इबारा ने कहा, मैं इस टीम का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। मैं इसे एक प्रोजेक्ट के रूप में मानता हूं, न कि एक व्यावसायिक सौदे के रूप में। मैंने उन क्लबों में कुछ चैंपियनशिप और खिताब जीते हैं, जिनके लिए मैंने खेला है, लेकिन मुझे लगता है कि भारत और एशिया मेरे लिए अगली चुनौती है। यही प्रेरक कारक है। इसके अलावा, तथ्य यह है कि कोच मुझ पर हमले का नेतृत्व करने के लिए भरोसा करता है, इसलिए मैंने बेंगलुरु एफसी को चुना है।

Devi Maa Dental

मुख्य कोच मार्को पेजैउओली ने कहा, प्रिंस एक युवा स्ट्राइकर हैं जो टीम में बहुत कुछ लाएंगे। उनके पास यूरोप और कांगो की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने का अनुभव है और इससे हमें टीम में और गुणवत्ता मिलेगी।

--आईएएनएस

जेएनएस