बटलर ने इयोन मॉर्गन का किया समर्थन

एम्सटेलवीन (नीदरलैंड), 23 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में इंग्लैंड की अगुवाई करने के बाद टीम के खिलाड़ियों की सराहना की है। साथ ही उन्होंने नियमित एकदिवसीय कप्तान इयोन मोर्गन का कार्यभार संभालने के लिए समर्थन किया है।
 | 
बटलर ने इयोन मॉर्गन का किया समर्थन एम्सटेलवीन (नीदरलैंड), 23 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान जोस बटलर ने नीदरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में इंग्लैंड की अगुवाई करने के बाद टीम के खिलाड़ियों की सराहना की है। साथ ही उन्होंने नियमित एकदिवसीय कप्तान इयोन मोर्गन का कार्यभार संभालने के लिए समर्थन किया है।

इंग्लैंड ने जेसन रॉय के नाबाद शतक और बटलर के अधूरे 86 रनों की मदद से नीदरलैंड को आठ विकेट से हरा दिया। मॉर्गन कमर की चोट के कारण मैच से बाहर हैं।

इस जीत ने इंग्लैंड को 125 अंकों के साथ आईसीसी क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग स्टैंडिंग में शीर्ष पर पहुंचा दिया। सीरीज की शुरूआत से पहले, इंग्लैंड 95 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर था।

krishna hospital

जीत के लिए 245 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों ने एक बार फिर अपनी टीम को तेज शुरूआत दिलाई। रॉय ने दूसरे ओवर में वैन बीक की गेंद पर लगातार बाउंड्री लगाई। वहीं, फिल साल्ट ने एक ओवर में चार चौके जड़े।

बटलर ने कहा, गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण समय पर विकेट झटके। खिलाड़ी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है। टीम के लिए कम समय में बहुत सारी सीरीज आ रही हैं, जिसका खिलाड़ी तेजी से अभ्यास कर रहे हैं।

हालांकि मॉर्गन खराब फॉर्म में हैं, उन्होंने पांच वनडे पारियों में नाबाद 75 रन के साथ 103 रन बनाए, जबकि 43 टी20 मैचों में उन्होंने नाबाद 47 के शीर्ष स्कोर के साथ 643 रन बनाए। हालांकि, बटलर ने मॉर्गन का बचाव किया और कहा कि बल्लेबाज जल्द ही फॉर्म में लौटेंगे।

chaitanya

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टीम के तीसरे टेस्ट से पहले हेडिंग्ले में बोलते हुए मॉर्गन की स्थिति का बचाव किया था।

--आईएएनएस

एचएमए/एएनएम