फिंच की अनुपस्थिति में जो कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे : स्टार्क

बारबाडोस, 19 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि अगर नियमित कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो उनकी जगह जो कप्तान बनेगा टीम उसका समर्थन करेगी।
 | 
फिंच की अनुपस्थिति में जो कप्तान बनेगा उसका समर्थन करेंगे : स्टार्क बारबाडोस, 19 जुलाई (आईएएनएस)। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क का कहना है कि अगर नियमित कप्तान आरोन फिंच वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहते हैं तो उनकी जगह जो कप्तान बनेगा टीम उसका समर्थन करेगी।

फिंच को विंडीज के खिलाफ आखिरी टी20 मुकाबले के दौरान फील्डिंग करते वक्त चोट लगी थी और उनका वनडे सीरीज में खेलना संदिग्ध माना जा रहा है। इस बारे में भी सवाल उठ रहे हैं कि फिंच की अनुपस्थिति में किसे कप्तान बनाया जाएगा।

Bansal Saree

टीम के पास विकल्प के रूप में एलेक्स कैरी हैं जिन्होंने पिछले साल भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में उपकप्तानी का जिम्मा संभाला था। अन्य विकल्पों में जोश हेजलवुड, मोएसेस हेनरिक्स और मिशेल मार्श हैं।

स्टार्क ने कहा, यह एक मजेदार सवाल है। हमारे पास कैरी, हेजलवुड हैं और मैथ्यू वेड भी हैं वो पहले कप्तानी कर चुके हैं। मोएसेस भी पहले कप्तानी का जिम्मा संभाल चुके हैं।

Devi Maa Dental

उन्होंने कहा, वेड ने पहले कहा था कि अगर खिलाड़ियों को पता हो कि उनकी भूमिका क्या है तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तानी करना आसान हो जाता है। अगर फिंच वनडे सीरीज में शामिल नहीं हुए तो मुझे यकीन है कि जो भी उनकी जगह कप्तान बनेगा वो अच्छा करेगा और हम सभी उनके साथ होंगे।

--आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस