पावरप्ले और डेथ ओवरों के लिए मैंने काफी मेहनत की: लिविंगस्टोन

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने शनिवार को कहा है कि वह किसी भी क्रम में अपने कौशल से बल्लेबाजी कर सकते हैं। साथ ही कहा कि टी20 क्रिकेट में दो महत्वपूर्ण चरणों पावरप्ले और डेथ ओवरों में बेहतर करने के लिए काफी मेहनत की है।
 | 
पावरप्ले और डेथ ओवरों के लिए मैंने काफी मेहनत की: लिविंगस्टोन मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)। पंजाब किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन ने शनिवार को कहा है कि वह किसी भी क्रम में अपने कौशल से बल्लेबाजी कर सकते हैं। साथ ही कहा कि टी20 क्रिकेट में दो महत्वपूर्ण चरणों पावरप्ले और डेथ ओवरों में बेहतर करने के लिए काफी मेहनत की है।

लिविंगस्टोन ने पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद 42 गेंदों में 70 रन बनाकर अपनी टीम को 209/9 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया, जो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की पहुंच से बहुत दूर था। फाफ डु प्लेसिस की अगुवाई वाली टीम शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में 54 से हार गई थी।

krishna hospital

उन्होंने कहा, जिस तरह से जॉनी बेयरस्टो शीर्ष क्रम में शानदार बल्लेबाजी की, उसने एक अलग भूमिका निभाई है। मैंने क्रम में ऊपर और नीचे हर जगह बल्लेबाजी की है। मैं जहां भी खेलता हूं, हर मैच में योगदान देने की कोशिश करता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए सबसे गर्व की बात यह है कि मैच के सभी क्षेत्रों में योगदान करने में सक्षम होना मेरे लिए बहुत सुखद है। मुझे लगता है कि मैं इस समय गेंद को अच्छी तरह हिट कर रहा हूं और लंबे समय तक प्रदर्शन करने में सक्षम होना अच्छा है। अपनी टीम को मैच जीतने का यही अच्छा तरीका है।

लिविंगस्टोन के मैच जीतने वाले योगदान देने वाली पारी के दौरान कष्ट में देखा गया, जहां उन्हें चोट की समस्या उत्पन्न हो गई थी, लेकिन इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर ने कहा कि चोट की कोई चिंता नहीं है।

लिविंगस्टोन ने कहा, इस तरह हम अपना क्रिकेट खेलना चाहते हैं। मुझे लगा कि जॉनी ने शानदार बल्लेबाजी की और वास्तव में एक मंच प्रदान किया और तब से मुझे लगा कि हम मैच में आगे हैं।

--आईएएनएस

आरजे/आरएचए